Zee Rozgar Samachar

बर्थडे स्पेशल: किसी भी एक्टर को डेट नहीं करना चाहतीं तापसी पन्नू

हाल ही में तापसी पन्नू से कहा था कि फिल्म उद्योग ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में बहुत बदला है और पहले की तुलना में अब वह काफी निर्थक चीजें बर्दाश्त कर सकती हैं.

बर्थडे स्पेशल: किसी भी एक्टर को डेट नहीं करना चाहतीं तापसी पन्नू
तापसी पन्नू आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में मजबूत और निडर महिला का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. तेजी से उभरती हुई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात करें तो तापसी पन्नू इस लिस्ट में एक महत्वपूर्ण नाम हैं. साउथ की फिल्मों में अवॉर्ड विनिंग धमाल मचाने के बाद अब तापसी पन्नू बॉलीवुड में भी पैठ बनाती जा रही हैं. तापसी का जन्म 1 अगस्त 1988 को एक सिख परिवार में दिल्ली में हुआ था. फ़िल्मों और मॉडलिंग में आने से पहले तापसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकी हैं. नौकरी में आने के कुछ ही वक्‍त बाद उन्‍होंने मॉडलिंग की ओर कदम बढ़ा दिए थे. वो कहती हैं कि वो पहले एक फुल टाइम मॉडल ही बनना चाहती थीं, पर बाद में एक्‍टर बन गईं. 

एक प्रतिष्ठित हिंदी अखबार में प्रकाशित एक खबर के अनुसार तापसी किसी भी एक्टर को डेट नहीं करना चाहती हैं. इसकी वजह उन्होंने यह बताई कि जब उनका काम खत्म हो जाता है, तब घर पर वह एक ऐसे इंसान के पास जाना चाहती हैं, जो सेम इंडस्ट्री का हो. ताकि उनके पास बात करने के लिए अलग टॉपिक हों. उन्हें काम से घर वापस लौटकर दोबारा वही बातें नहीं करनी हैं.

हाल में तापसी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा था कि फिल्म उद्योग ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में बहुत बदला है और पहले की तुलना में अब वह काफी निर्थक चीजें बर्दाश्त कर सकती हैं. उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि इसने (फिल्म उद्योग) मुझे काफी बदला है. मैं बहुत अधीर, गुस्सैल, जल्दबाजी करने वाली शख्स थी, जो जोखिम उठाने में विश्वास नहीं करती थी. अब मैं बिल्कुल बदल चुकी हूं. अब मैंने 'कभी नहीं को कभी नहीं' कहने में विश्वास करना शुरू कर दिया है और यह मानने लगी हूं कि जीवन में कुछ भी हो सकता है."

तापसी ने यह भी बताया था, "मैंने और अधिक प्रयोगात्मक होना शुरू कर दिया है, मैंने अपने अंदर काफी बदलाव किया है, खासकर धैर्य के संदर्भ में. मुझे लगता है कि इस उद्योग ने मुझे बहुत धैर्य रखना सिखाया है, क्योंकि मैं बेहद अधीर स्वभाव की थी." तापसी जल्द ही डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आएंगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.