बर्थडे स्पेशल: इस तरह योगा इंस्ट्रकटर से एक्ट्रेस बनीं 'बाहुबली' की 'देवसेना'
Advertisement

बर्थडे स्पेशल: इस तरह योगा इंस्ट्रकटर से एक्ट्रेस बनीं 'बाहुबली' की 'देवसेना'

अनुष्का की फिल्म 'साइज जीरो' उनकी यादगार फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया था. 

आज अनुष्का अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो- अनुष्का शेट्टी/ फेसबुक)

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' से दुनिया भर में फेमस हुई साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था और उनका असली नाम स्वीटी शेट्टी है. फिल्म 'बाहुबली' में अनुष्का प्रभास के साथ नजर आईं और इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इस फिल्म ने केवल प्रभास ही नहीं बल्कि अनुष्का को भी काफी फेमस कर दिया. 

  1. अनुष्का ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.
  2. उन्हें भी बाहुबली से दुनिया भर में पहचान मिली.
  3. 'साइज जीरो' उनकी यादगार फिल्मों में से एक है.

बता दें, अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'सुपर' से की थी. अनुष्का के फैमिली बैकग्राउंड में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता और वह एक्ट्रेस से पहले एक योगा ट्रेनर थीं. उनकी खूबसूरती को देख एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी और इस तरह उनका फिल्मी सफर शुरू हुआ. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं और धीरे-धीरे दर्शकों की पसंद भी बन गईं. 

fallback

अनुष्का की फिल्म 'साइज जीरो' उनकी यादगार फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया था. 

fallback

अनुष्का इंटेक्स एक्वा स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी हैं. 2010 में अनुष्का ने तमिल फिल्म 'सिंघम' में काम कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. वहीं, 2013 में आई 'स‌िंघम 2' में भी अनुष्का ने दमदार एक्टिंग की थी. 

fallback

2009 में अनुष्का ने 'बिल्ला' फिल्म में पहली बार प्रभास के साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. इसके बाद उन्हें कई प्रोग्राम्स में एक साथ आते-जाते हुए देखा जाने लगा.

fallback

हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया. इसके बाद दोनों एक साथ 'बाहुबली' में नजर आएं और फिर से दोनों के प्यार की चर्चाएं सुर्खियों में आने लगीं. यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी कई बार मीडिया में आ चुकी हैं लेकिन अब तक प्रभास या अनुष्का की तरफ से अपने रिश्ते और शादी को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(सब तस्वीरें अनुष्का के फेसबुक से ली गई हैं)

Trending news