आमिर खान के खिलाफ BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए आमिर खान गाजियाबाद में हैं. इस बीच लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर खान पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.  

आमिर खान के खिलाफ BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला
आमिर खान, फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्टर आमिर खान (Amir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग  कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहे थे, लेकिन शूटिंग करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर खान पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.  

आमिर पर विधायक ने लगाए आरोप
खबरों की माने तो आमिर खान के गाजियाबाद में होने की बात सुन उनके फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे. फैन्स आमिर से मिलने उनके शूट लोकेशन पर पहुंच गए. आमिर ने भी उनसे मुलाकात की, लेकिन इस दौरान आमिर से एक चूक हो गई. फैन्स से मिलते हुए न आमिर ने मास्क पहना था उनके फैन्स ने. अब इसे बीजेपी विधायक कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के तौर पर देख रहे हैं. फिलहाल, अभी तक आमिर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

चोट के बाद भी आमिर करते रहे शूटिंग
बता दें, कुछ दिनों पहले आमिर खान शूट के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने इस वजह से शूटिंग नहीं रोकी. वे पेन किलर ले कर शूट करते रहे. बताया जा रहा है कि उनकी पसलियों में चोट लगी थी.

अगले साल रिलीज होगी आमिर की फिल्म
इस फिल्म में एक बार फिर आमिर करीना के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हैं. आमिर खान लुक भी इस बार बिल्कुल अलग होने वाला है. लाल सिंह चड्ढा को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है.

ये भी पढ़ें : हेलोवीन पर शिल्पा-सोनाक्षी पर छाया 'भूतिया साया'

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.