फिल्‍म इंडस्‍ट्री लोगों को मार रही और ड्रग एडिक्‍ट बना रही: रूपा गांगुली

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली ने सोमवार को आरोप लगाया है कि मुंबई की फिल्म उद्योग 'लोगों को मारती है' और उन्हें 'ड्रग एडिक्ट' बनाती है.

फिल्‍म इंडस्‍ट्री लोगों को मार रही और ड्रग एडिक्‍ट बना रही: रूपा गांगुली
सांसद रूपा गांगुली

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली ने सोमवार को आरोप लगाया है कि मुंबई की फिल्म उद्योग 'लोगों को मारती है' और उन्हें 'ड्रग एडिक्ट' बनाती है. इतना ही नहीं पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा फिल्‍म निर्माता अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) पर लगाए जाने पर बॉलीवुड के चुप्‍पी साधने पर भी निशाना साधा. 

रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने कहा, 'मुंबई का फिल्म उद्योग लोगों को मारता है, उन्हें मादक पदार्थों की लत लगाता है और महिला का अपमान करता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) चुप है. वह कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.'

ये भी पढ़ें: भिवंडी में बिल्डिंग ढहने पर Kangana Ranaut ने महाराष्ट्र सरकार पर किया तंज, कह दी ऐसी बात

उन्‍होंने सवाल उठाया, 'अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर आखिर बॉलीवुड चुप क्यों है? मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है?' 

वहीं फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के वकील ने सोमवार को अपने मुवक्किल के खिलाफ लगाए गए 'यौन शोषण के आरोपों को झूठा' करार देते हुए खारिज कर दिया. साथ ही कहा कि ये आरोप पूरी तरह से गलत और दुर्भावनापूर्ण हैं. 

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.