काला हिरण शिकार मामला: सलमान के बरी होने के फैसले के बाद ट्वीटर पर फूटा 'कमेंट बम'

हिंदी फिल्म जगत के स्टार अभिनेता सलमान खान सोमवार को काला हिरण शिकार मामले में निर्दोष करार दिए गए, जिसके बाद सोशल साइट पर जमकर व्यंग्यात्मक टिप्पणियां की जा रही हैं। इसी तरह की व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर एक व्यक्ति ने लिखा है, “हिरण ने जरूर बंदूक छीन ली होगी और गोली मारकर आत्महत्या कर ली होगी।”

काला हिरण शिकार मामला: सलमान के बरी होने के फैसले के बाद ट्वीटर पर फूटा 'कमेंट बम'

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म जगत के स्टार अभिनेता सलमान खान सोमवार को काला हिरण शिकार मामले में निर्दोष करार दिए गए, जिसके बाद सोशल साइट पर जमकर व्यंग्यात्मक टिप्पणियां की जा रही हैं। इसी तरह की व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर एक व्यक्ति ने लिखा है, “हिरण ने जरूर बंदूक छीन ली होगी और गोली मारकर आत्महत्या कर ली होगी।”

सोमवार को राजस्थान उच्च न्यायालय ने अवैध शिकार के दो अलग-अलग मामलों में सलमान को बरी कर दिया। उच्च न्यायालय ने सलमान द्वारा निचली अदालत के फैसले को दी गई चुनौती पर यह फैसला सुनाया। गौरतलब है कि जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान को इस मामले में अलग-अलग एक साल और पांच साल की सजा सुनाई थी। जैसे ही सलमान को बरी किए जाने की खबर आई, सोशल साइट पर जैसे बवाल मच गया।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया कि अब सलमान हर आरोपों से बरी हो गए हैं, तो अब वह अपनी गैर सरकारी संस्था बीइंग ह्यूमन बंद कर सकते हैं। एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि अब यह मत कह देना कि इस बार भी सलमान के ड्राइवर ने शिकार किया था।

इसी तरह के कुछ अन्य ट्वीट देखें तो एक ने लिखा कि इसके कुछ सकारात्मक पहलू भी हैं..अब चूंकि सलमान बरी हो चुके हैं..तो वह वो सारी बेहूदा दिखने वाली बीइंग ह्यूमन की टी शर्ट बनाना और पहनना छोड़ देंगे। एक अन्य ने लिखा कि सलमान को बरी किया जाना और कुछ नहीं बल्कि उनकी शादी की तैयारियों का हिस्सा है। भारतीय न्याय व्यवस्था का मखौल उड़ाता फैसला..। कुछ लोगों ने तो अदालत के फैसले की निंदा करते हुए इसे ‘शर्मनाक’ बताया।