काला हिरण मामला: पेशी के लिए जोधपुर सेशंस कोर्ट नहीं पहुंचे सलमान, अब 19 दिसंबर को होगी सुनवाई

दो काले हिरणों का कथित अवैध शिकार (Black buck poaching case) करने के मामले में कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को शुक्रवार को पेश होने का निर्देश दिया था.

काला हिरण मामला: पेशी के लिए जोधपुर सेशंस कोर्ट नहीं पहुंचे सलमान, अब 19 दिसंबर को होगी सुनवाई
सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन वर्तमान में वे जमानत पर चल रहे हैं.

नई दिल्ली: जोधपुर जिला व सत्र कोर्ट ने दो दशक पहले राजस्थान के एक गांव में दो काले हिरणों का कथित अवैध शिकार (Black buck poaching case) करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को शुक्रवार को पेश होने का निर्देश दिया था. पेशी के दौरान सलमान खान कोर्ट में नहीं पहुंचे. इसके लिए सलमान के वकील महेश बोरा ने माफी की अर्जी लगाई, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया. अब इस मामले में अगली सुनवाई 19 दिसंबर को  होगी. हालांकि सलमान के ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी कि वह शुक्रवार को जोधपुर नहीं आ पाएंगे.  

काला हिरण मामला: जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की पेशी, पहुंचने पर सस्पेंस

बता दें, काले हिरण का शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार को पांच साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन वर्तमान में वे जमानत पर चल रहे हैं. इसी महीने प्रदेश सरकार ने राजस्थान हाईकोर्ट में इस मामले में बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को निर्दोष साबित करने के आदेश को चुनौती दी है. साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान इन कलाकारों पर भी सलमान खान के साथ काले हिरण का शिकार करने का आरोप है. 

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया पर मौत की धमकी दी गई है. सलमान खान (Salman Khan) को यह धमकी फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप पर दी गई है. ये धमकी गैरी शूटर नाम की आईडी से दी गई है. इस धमकी का स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें