Zee Rozgar Samachar

Bobby Deol की वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर रिलीज, आस्था और अपराध की कहानी का मेल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) को दर्शकों के बीच लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर आ गया है. 

Bobby Deol की वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर रिलीज, आस्था और अपराध की कहानी का मेल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) को दर्शकों के बीच लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर आ गया है. यह वेब सीरीज लाखों लोगों के अंध विश्वास को उजागर करती हैं जिनकी स्वयं घोषित गुरुओं पर अपार आस्था हैं. फैंस इस ट्रेलर पर लागातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) 'आश्रम' सीरीज में 'काशीपुर वाले बाबा निराला' के रूप में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों के विश्वास के साथ खेलता है और कई जघन्य अपराधों को अंजाम भी देता है. 'काशीपुर वाले बाबा निराला' और उनके आश्रम के प्रति अटूट निष्ठा पर यह काल्पनिक कहानी है और संकेत करती है कि क्या यह वास्तव में विश्वास और आस्था का स्थान है? 

बता दें कि इस सीरीज में 9 एपिसोड्स हैं. बॉबी देओल स्टारर 'आश्रम' (Aashram) इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होगी. प्रकाश झा (Prakash Jha) द्वारा निर्मित और डायरेक्ट की गई इस सीरीज में अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयंका, अध्ययन सुमन, विक्रम कोच्छर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.