'रेस 3' की किरकिरी पर बोले बॉबी देओल, 'अगर खराब होती तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाती'
Advertisement

'रेस 3' की किरकिरी पर बोले बॉबी देओल, 'अगर खराब होती तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाती'

फिल्म के प्रदर्शन के सवाल पूछे जाने पर बॉबी पूरी तरह फिल्म को सपोर्ट करते नजर आए. बॉबी ने कहा 'मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता. दर्शकों ने इसे बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं. सभी खुश हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.'

बॉबी ने कहा 'मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता. दर्शकों ने इसे बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं.

नई दिल्ली: ईद के मौके पर इस बार बॉलीवुड के भाईजान ने अपने फैंस को 'रेस3' की ईदी से नवाजा. कमाई की बात करें तो भाईजान के फिल्मी तोहफे का रंग चोखा आया. लेकिन अगर फिल्म क्रिटिक्स की बात करें तो फिल्म उनके पैमाने पर खरी नहीं उतरी. क्रिटिक्स के हिसाब से न तो फिल्म की कहानी मे कोई दम है और ना ही फिल्म के संगीत में कोई खनक लेकिन भाईजान के फैंस की दीवानगी क्रिटिक्स की आलोचना पर भारी पड़ी. फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 130 करोड़ की कमाई कर डाली. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में 2 साल बाद बॉबी देओल एक अलग अवतार में दिखाई दिए.

फिल्म के प्रदर्शन का सवाल पूछे जाने पर बॉबी देओल पूरी तरह फिल्म को सपोर्ट करते नजर आए. बॉबी ने कहा 'मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता. दर्शकों ने इसे बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं. सभी खुश हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.' उन्होने कहा कि 'उन्हें खुशी है कि दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है, अगर फिल्म खराब होती तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती'. बॉबी ने ये भी कहा कि 'रेस 3' की सफलता से फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है. मुझे उम्मीद है जिस तरह फैंस ने इस फिल्म को पसंद किया है मेरी आने वाली फिल्मों को भी वैसे ही पसंद करेंगे. 

fallback

बता दें कि 'रेस-3' के बाद बॉबी 'यमला पगला दीवाना' सीरीज की तीसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आएगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, इसमें धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अलावा सलमान खान भी होंगे. एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों 'रेस 3' में आए बॉबी फिलहाल फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं. खबरों की मानें तो बैंकॉक में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में बॉबी स्टेज परफॉरमेंस भी देने वाले हैं. इस प्रोग्राम में बॉबी 'रेस 3' के गानों के साथ अपने हिट गानों पर भी थिरकते नजर आएंगे. आईफा में 7 साल बाद परफॉर्म करने वाले बॉबी अपने परफॉर्मेंस को लेकर खासे उत्साहित नजर आए. 

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news