Zee Rozgar Samachar

केरल में आई बाढ़ के लिए बॉलीवुड हुआ एकजुट, लगाई मदद की गुहार

बॉलीवुड की कुछ नामचीन हस्तीयों ने भी इस आपदा से निपटने के लिए लोगों से मदद के लिए सहयोग मांगा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस आपदा के समय मदद से जुड़ी सारी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

केरल में आई बाढ़ के लिए बॉलीवुड हुआ एकजुट, लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली : केरल में आई भारी बारिश और बाढ़ के चलते जानमाल का भारी नुकसान हुआ है. यहां लोगों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. केरल के मुख्मयंत्री पिनारई विजयन ने राज्य में पिछले 94 सालों में आई सबसे भीषण बाढ़ से निपटने में अधिक से अधिक सहयोग देने का आग्रह किया है, ताकि लोग इस अपदा से निपटने में उनकों सहयोग कर सकें. ऐसे में अब बॉलीवुड की कुछ नामचीन हस्तीयों ने भी इस आपदा से निपटने के लिए लोगों से मदद के लिए सहयोग मांगा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस आपदा के समय मदद से जुड़ी सारी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

इन सितारों में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और अनुष्का शर्मा जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं. अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'हालात बहुत डरावने हैं, मदद कीजिए.' इसके साथ ही उन्‍होंने केरल फ्लड रिलीफ के सारे इंमरजसी नंबर शेयर किये हैं. वहीं वरूण धवन ने लिखा है, 'यदि आप मदद कर सकते हैं तो कृपया किसी भी तरह से योगदान दें.' बॉलीवुड की अन्य हस्तियो ने भी अपने अपने तरीके के से इस आपदा के लिेए मदद की गुहार लगाई. आईए देखते है सबके ट्वीट.

 

 राजकुमार राव ने लिखा, 'आपदा के इस समय में आओ मिलकर सहायोग करें.'

 

 

 

 

 वहीं श्रद्धा कपूर ने लिखा, 'हर उस शख्‍स के लिए दुआएं जो केरल में आई बाढ़ से ग्रस्‍त है. राज्‍य को हमारी मदद की जरूरत है, चाहे वह मदद कितनी ही छोटी या बड़ी क्‍यों न हो. आप इन पतों पर मदद कर सकते हैं.'

 

 

बता दें कि केरल में भयानक बाढ़ के हालात हैं. कई इलाके पानी में पूरी तरह डूब गए हैं. जानकारी के अनुसार आज दिवंगत राजनेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम संस्‍कार के बाद पीएम मोदी भी केरल के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों में दौरे के लिए जाने वाले हैं.

            बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.