बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर्स की धमाकेदार अपील, VIDEO शेयर कर दिया खास संदेश

बड़े पर्दे पर सुपरस्टारों के एक्शन को डिजाइन करने वाले एक्शन डायरेक्टर भी कुछ कहना चाहते हैं.

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर्स की धमाकेदार अपील, VIDEO शेयर कर दिया खास संदेश

नई दिल्ली: अब जबकि देशभर में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ गया है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप है, फिल्म मेकिंग (Film Making) से जुड़े हुए सारे प्रोसेस फिलहाल बंद है. प्रोडक्शन, पोस्ट प्रोडक्शन, प्रमोशन स्ट्रैटेजिस सारी चीजें पुरी तरह से रुकी हुई है. ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़े हुए अलग अलग एसोसिएशन के कलाकार अपने अपने तरीके से लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि वह घर पर ही रहे सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को मेंटेन करें. पिछले कई दिनों से लगातार बॉलीवुड के स्टार्स तीनो खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर कर लोगों को आगाह किया है और लोगों से आग्रह किया है कि वह घर के भीतर रहे. बड़े पर्दे पर इन सुपर स्टारों के एक्शन को डिजाइन करने वाले एक्शन डायरेक्टर भी कुछ कहना चाहते हैं.

एक्ट्रेस का बड़े पर्दे पर धुआंधार एक्शन करना लोगों को काफी रोमांचित भी करता है. सलमान खान (Salman Khan) का दबंग स्टाइल वाला एक्शन, तानाजी की तलवारबाजी, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपर फाइट इन सभी स्टंट को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर भी लोगों को जागरूक कर रहे है. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ मिलकर इन एक्शन डायरेक्टर ने एक वीडियो बनाया है. जिसमें कि घर में ही रहकर कोरोनावायरस से फाइट करने के लिए लोगों को जागरूक रहे हैं.

इन डायरेक्टर द्वारा बताए गए एक्सन को कर सलमान, शाहरुख, आमिर,अक्षय कुमार, रितिक रोशन जैसे कई सितारे काफी वाहवाही बटोरते हैं. इस वीडियो में बब्बू खन्ना, श्याम कौशल, अब्बास अली, एजाज, सुनील रोड्रिक्स, रवि धीमान नजर आ रहे हैं. इन सभी के साथ सुनील शेट्टी ने वीडियो जारी किया है. जिसमें हमारे सुपरस्टारों (Superstar) के एक्सन को डिजाइन करने वाले यह एक्शन मास्टर  एक्शन करते हुए लोगों को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.