आमिर खान और किरण राव दोनों स्वाइन फ्लू से पीड़ित, रद्द किए सारे कार्यक्रम- VIDEO
Advertisement

आमिर खान और किरण राव दोनों स्वाइन फ्लू से पीड़ित, रद्द किए सारे कार्यक्रम- VIDEO

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने रविवार को कहा कि वह और उनकी पत्नी किरण राव स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं. आमिर अपनी पत्नी के साथ अपने गैर सरकारी संगठन, पानी फाउंडेशन द्वारा पुणे में आयोजित सत्यमेव जयते वाटर कप में रविवार को हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन वह वहां नहीं जा सके और आयोजन को स्काइप के जरिए संबोधित किया.

अभिनेता आमिर खान पत्नी किरण राव सहित स्वाइन फ्लू से पीड़ित (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने रविवार को कहा कि वह और उनकी पत्नी किरण राव स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं. आमिर अपनी पत्नी के साथ अपने गैर सरकारी संगठन, पानी फाउंडेशन द्वारा पुणे में आयोजित सत्यमेव जयते वाटर कप में रविवार को हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन वह वहां नहीं जा सके और आयोजन को स्काइप के जरिए संबोधित किया.

आमिर(52) ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा, "आज एक खुशी का दिन है, लेकिन हम बहुत दुखी हैं..क्योंकि सालभर की कठिन मेहनत के बाद जब आप सबके साथ जश्न मनाने का समय आया तो हम बीमार हैं. जिस बीमारी से हम पीड़ित हैं, वह तेजी से फैलती है. इसका नाम एच1एन1 या स्वाइन फ्लू है."

दंगल के अभिनेता ने कहा, "स्वाइन फ्लू के साथ समस्या यह है कि यदि मैं कहीं जाता हूं तो मुझसे यह बीमारी किसी और को भी फैल सकती है, इसलिए हम घर पर आराम करने के लिए मजबूर हैं. इस कारण हम आप सबके साथ वहां नहीं हो सकते और हमें इसका बहुत दुख है."

किरण राव की मित्र स्मृति किरण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि आमिर ने अपने स्थान पर शाहरुख खान से कार्यक्रम में जाने का अनुरोध किया, और वह राजी हो गए. 

और पढ़ें: आमिर खान ने 'फैट टू फिट' होने का बताया फॉर्मूला!, 'दंगल' के लिए बढ़ाए थे वजन

स्मृति ने कहा, "आमिर खान और किरण राव दोनों को स्वाइन फ्लू हो गया है, इसलिए वे फिनाले में उपस्थित नहीं हो सके. दोनों स्काइप के जरिए कार्यक्रम में शामिल हुए और कहा कि आज फ्रेंडशिप डे है, इसलिए उन्होंने पानी फाउंडेशन कप फिनाले में खुद की जगह शाहरुख खान से उपस्थित होने के लिए अनुरोध किया."

उन्होंने कहा कि आयोजन के अतिथियों में नीता अंबानी, सिद्धार्थ राय कपूर, आशुतोष गोवारिकर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, राम माधवानी और नागराज मान जुले शामिल थे.

 

Trending news