'काय पो चे' में सुशांत के साथ काम करने वाले इस फेमस एक्‍टर ने किया सुसाइड
Advertisement

'काय पो चे' में सुशांत के साथ काम करने वाले इस फेमस एक्‍टर ने किया सुसाइड

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में जोगिबाड़ा रोड स्थित अपने घर में सुसाइड किया. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. LIVE TV

फाइल फोटो।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में जोगिबाड़ा रोड स्थित अपने घर में सुसाइड किया है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार, अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए के मकान में रहते थे. बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा UK की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे. गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे. इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कौन हैं आसिफ बसरा
आसिफ बसरा बॉलीवुड के फेमस अभिनेता थे. उन्होंने 'काय पो चे', 'आशिकी 2', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'ब्लैक फ्राईडे' आदि फेमस फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी. बसरा एक हॉलीवुड मूवी 'आउटसोर्स' में भी नजर आए थे. इसके अलावा हिमाचली फिल्म 'सांझ' में भी अपने किरदार के लिए बसरा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

LIVE TV

Trending news