बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Kiran Kumar भी COVID-19 के गिरफ्त में

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार भी इस बीमारी के चपेट में आ चुके हैं. 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Kiran Kumar भी COVID-19 के गिरफ्त में
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामरी से संक्रमित हुए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1 लाख 25 हजार से अधिक हो गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक 1 लाख 25 हजार 101 लोग कोविड-19 संक्रमण से संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 3 हजार 720 लोगों की मौत हो गई है. वर्तमान में 69 हजार 597 लोग कोरोना महामारी से ग्रस्त हैं, जबकि उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए कुल 51 हजार 783 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 

किरण का कोरोना टेस्ट मिला पॉजिटिव
इस बीमारी से मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं रहा है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार भी इस बीमारी के चपेट में आ चुके हैं. बता दें, खबरों की मानें तो किरण में इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे. वह बिल्कुल ठीक थे. उन्हें न बुखार थी और न ही खांसी. यहां तक की उन्हें सांस लेने में कोई परेशानी नहीं हो रही थी. इसके बावजूद उनका कोराना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है.  

अपने घर में ही आइसोलेशन में हैं किरण
वहीं, किरण अपने घर में ही आइसोलेशन में हैंं और जल्द ही वह अपना दोबारा टेस्ट करवाने वाले हैं. बता दें, इससे पहले कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं. कनिका कई हफ्तों तक लखनऊ के एक हॉस्पिटल में एडमिट थी. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें