Ranbir Kapoor के साथ इस फिल्म में रोमांस करेंगी Tripti Dimri, क्या आप जानते हैं कौन है ये हसीना?

हाल ही में मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' (Animal) की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम पहले ही सामने आ चुका है लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म की कास्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल होने जा रहा है. 

Ranbir Kapoor के साथ इस फिल्म में रोमांस करेंगी Tripti Dimri, क्या आप जानते हैं कौन है ये हसीना?

नई दिल्ली: बेशक साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी ठंडा रहा हो लेकिन नए साल में दर्शकों को मनोरंजन को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं करना पड़ेगा. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि नए साल यानी 2021 के पहले ही दिन फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga ) ने दर्शकों को अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर तोहफा दे दिया है. हाल ही में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) की घोषणा की है जिसमें बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में दिखाई देंगे. रणबीर के अलावा इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो हीरोइन दिखाई देंगी.

परिणीति के अलावा ये एक्ट्रेस करेंगी रणबीर कपूर के साथ रोमांस

 मिली ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म 'एनिमल' (Animal) में परिणीति चोपड़ा के अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) भी एक दमदार किरदार में नजर आ सकती हैं. खबरों की मानें तो इस किरदार के लिए बहुत सी हीरोइनों ने ऑडिशन दिया था जिनमें से तृप्ति डिमरी का ऑडिशन फिल्ममेकर्स को सबसे ज्यादा पसंद आया है हांलाकि तृप्ति के नाम पर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक मोहर नहीं लगी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं.

कौन हैं तृप्ति डिमरी?

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने साल 2017 में सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' (Poster Boys) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में तृप्ति एक्टर श्रेयास तलपडे़ (Shreyas Talpade) के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं जिसके बाद उन्होंने 'बुलबुल' और 'लैला मजनू' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इन सभी फिल्मों में तृप्ति की अदाकारी की काफी सराहना हुई है. डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को भी तृप्ति का ऑडिशन काफी पसंद आया है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) में तृप्ति डिमरी की एंट्री पक्की है. वैसे खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी ऑडिशन दिया था लेकिन फिल्ममेकर्स को इस किरदार के लिए तृप्ति की एक्टिंग में ज्यादा दम लग रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: Sunny Leone के सामने Eijaz Khan ने किया Pavitra Punia से अपने प्यार का इजहार

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.