बैंकॉक बम विस्फोट में बाल-बाल बचे रितेश और जेनेलिया

बैंकॉक में हुए बम धमाके में फिल्म अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख और उनके पति रितेश देशमुख बाल-बाल बच गए हैं। दरअसल जिस जगह वहां विस्फोट हुआ वहां से ठीक कुछ ही दूरी पर अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख और रितेश एक मॉल में थे। धमाका होने के कुछ देर बाद ही जेनेलिया ने ट्विटर पर लिखा कि जिस मॉल में मैं हूं, उसके ठीक सामने बड़ा धमाका हुआ है। जेनेलिया इन दिनों बैंकॉक में ही एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

बैंकॉक बम विस्फोट में बाल-बाल बचे रितेश और जेनेलिया

बैंकॉक: बैंकॉक में हुए बम धमाके में फिल्म अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख और उनके पति रितेश देशमुख बाल-बाल बच गए हैं। दरअसल जिस जगह वहां विस्फोट हुआ वहां से ठीक कुछ ही दूरी पर अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख और रितेश एक मॉल में थे। धमाका होने के कुछ देर बाद ही जेनेलिया ने ट्विटर पर लिखा कि जिस मॉल में मैं हूं, उसके ठीक सामने बड़ा धमाका हुआ है। जेनेलिया इन दिनों बैंकॉक में ही एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

जेनिलिया ने ट्वीट कर बताया कि हम जिस माल में इस वक्त हैं, ठीक उसके सामने बम ब्लास्ट हुआ है। हम सुरक्षित हैं, लेकिन हर तरफ सायरन की आवाज सुनाई पड़ रही है। अफरा-तफरी का माहौल है। इस ब्लास्ट में जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई उनके लिए काफी दुख हो रहा है। जेनेलिया ने आगे लिखा है गुड मॉर्निंग। हमारा ध्यान रखने के लिए धन्यवाद। हम बिल्कुल सुरक्षित हैं।

गौर हो कि बैंकॉक सोमवार की शाम जोरदार बम धमाके से दहल उठा। हिंदुओं के आराध्य ब्रह्मा के प्रसिद्ध इरावन मंदिर के बाहर हुए बम विस्फोट में चार विदेशी सैलानियों समेत 27 लोगों की मौत हो गई।