बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी पर फैंस को दी शुभकामनाएं, लिखी ये बात
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी पर फैंस को दी शुभकामनाएं, लिखी ये बात

पूरे देश आज गणेश चतुर्थी के जश्न में डुबा हुआ है. आम आदमी से लेकर अभिनेता तक हर कोई इस शुभ पर्व पर बप्पा की पूजा आराधाना में लगा हुआ है और बप्पा के साथ फोटो खिंचकर इस पल को यादगार बनाने की कोशिश कर रहा है.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम।

मुंबई: पूरे देश आज गणेश चतुर्थी के जश्न में डुबा हुआ है. आम आदमी से लेकर अभिनेता तक हर कोई इस शुभ पर्व पर बप्पा की पूजा आराधाना में लगा हुआ है और बप्पा के साथ फोटो खिंचकर इस पल को यादगार बनाने की कोशिश कर रहा है. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की शुभकामनाएं दी हैं. 

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'उत्सव हर साल की तरह भव्य नहीं हुआ, लेकिन बप्पा में हमारा विश्वास आज भी पहले जितना ही है. मैं कामना करता हूं कि यह शुभ पर्व हमारे जीवन से सभी बाधाओं को दूर करे और बप्पा सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दें.'

ये भी पढ़ें:- Ganesh Chaturthi 2020: राजनेताओं ने ऐसे किया विघ्नहर्ता गणपति का स्वागत, देखें PHOTOS

आपको बता दें कि बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त की नई फिल्म 'सड़क-2' भी रिलीज होने वाली है. लेकिन इसी दौरान वो फेफड़ों के कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से ग्रस्त हो गए हैं. डॉक्टरों के अनुसार, उनका कैंसर स्टेज-3 पर पहुंच चुका है, जिसके बाद कुछ जरूरी टेस्ट कराने के लिए संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हुए थे. वहीं खबरें यह भी आई थी कि संजय दत्त यूएस में अपना इलाज करवाएंगे.

LIVE TV

Trending news