इस बॉलीवुड एक्टर ने अचानक कर ली शादी, खबर जानकर फैंस रह गए हैरान
Advertisement

इस बॉलीवुड एक्टर ने अचानक कर ली शादी, खबर जानकर फैंस रह गए हैरान

मनोरंजन जगत के कई सितारे इन दिनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं और कुछ लोगों का नंबर तो आने ही वाला है. इस बीच एक नामी एक्टर ने अचानक शादी करके लोगों को हैरान कर दिया. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:  शादियों का सीजन जोरों पर है, इस साल कई बड़े सेलेब्स की शादी होने की खबरें वायरल हो रही हैं. इस बीच एक एक्टर ने चोरी-छिपे सात फेरे ले लिए. उनके फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोगों को अब भी यकीन नहीं हो रहा कि एक्टर ने इस तरह बिना किसी शोर-शराब के शादी कब कर ली. 

  1. विनीत कुमार ने की अचानक शादी
  2. लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की शादी
  3. फैंस रह गए हैरान

अचानक की शादी

इस शादी के सीजन में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी रचाई फिर टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य दुल्हन बनीं. अंकिता लोखंडे से लेकर कैटरीना कैफ की शादी की खबरें आ रही हैं. मगर इसी बीच अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपने अभिनय से सबको हैरान कर देने वाले एक्टर विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh Wedding) ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमाराय (Ruchiraa Gormaray) से शादी कर ली है. 'मुक्काबाज' अभिनेता ने अपनी प्रेम कहानी साझा की और उन्होंने महाराष्ट्रीयन और (Mukkabaaz Actor Vineet Kumar Singh And Ruchiraa Gormaray’s Wedding) उत्तर भारतीय शैली से शादी किस वजह से की, इस बारे में भी बताया.

 

 

गर्लफ्रेंड से की शादी

विनीत कुमार  (Vineet Kumar Singh) ने कहा कि हम एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं. फिर हमने शादी करने का फैसला किया. दरअसल, मैं कोर्ट मैरिज करना चाहता था लेकिन रुचिरा हमेशा रस्मों के साथ शादी करने का सपना देखती थी. इसलिए यह एक छोटा सा फंक्शन था जिसमें दोनों परिवार मौजूद थे. शादी 29 नवंबर को नागपुर में थी और यह सभी रीति-रिवाजों के साथ महाराष्ट्रीयन और उत्तर भारतीय शैली की रस्मों के साथ हुई. विनीत को आखिरी बार फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में देखा गया था.

 

 

विनीत की फिल्में

विनीत (Vineet Kumar Singh) को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ मिलकर काम करने के लिए जाना जाता है और उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया. बता दें कि वह उर्वशी रौतेला और अक्षय ओबेरॉय के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ पर भी काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई ऐसी हरकत, लगा गहरा सदमा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news