Zee Rozgar Samachar

वीडियो : हर लड़की को सीखना चाहिए अक्षय-तापसी का 'कोहनी मार मूव'

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार महिलाओं को सेल्फ डिफेंस और मार्शल आर्ट्स के लिए हमेशा ही प्रेरित करते रहते हैं. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेबी' में अपनी साथी कलाकार तापसी पन्नू के साथ मिलकर एक 'कोहनी मार मूव' तैयार किया है. 

वीडियो : हर लड़की को सीखना चाहिए अक्षय-तापसी का 'कोहनी मार मूव'
अक्षय कुमार और तापसी पन्नू ने महिलाओं को दी सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग (Still Grab)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार महिलाओं को सेल्फ डिफेंस और मार्शल आर्ट्स के लिए हमेशा ही प्रेरित करते रहते हैं. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेबी' में अपनी साथी कलाकार तापसी पन्नू के साथ मिलकर एक 'कोहनी मार मूव' तैयार किया है. 

अक्षय और तापसी ने इस वीडियो को टि्वटर पर शेयर किया है और लड़कियों से इस मूव को सीखने की अपील भी की है. कलाकारों का कहना है कि क्या पता कब क्या काम आ जाए. वीडियो में तापसी कहती हैं “खतरा कीमती चीज़ को होता है जैसे की लडकियां, औरतें, हम सबसे ज्यादा कीमती और क्या है? खतरा हमें कहीं भी मिल जाता है जैसे की रोड पे, पार्क, बस, ट्रेन. कोई कहीं भी छू देता है कोई कुछ भी बोल देता है. पर अब हम चुप नहीं रहेंगे. अब हम जवाब देंगे. आई फेल टू अंडरस्टैंड की हम इतने हेल्पलेस हैं? इतने वीक हैं की हम खुदकी सुरक्षा नहीं कर सकते? पता है प्रॉब्लम क्या है? जब कोई आके हमें छुता है ना, उस टाइम हमारा दिमाग काम नहीं करता.

तापसी आगे कहती हैं वेन अ मैन कम्स एंड होल्ड्स आर ब्रेस्ट ऑर टचेस अवर बैक वी फ्रीज़ और उस मोमेंट का फायदा उठाकर वो आदमी हमारे साथ कुछ भी कर देता है. इसका जवाब देने के लिए हमारे को पता होना चाहिए हमारे पास भगवान के दिए हुए ऐसे कौन से हथियार हैं, जैसे की आप चिल्ला सकते हो. आप हेल्प के लिए बुला सकते हो. कुछ नहीं तो पत्थर उठा के मारो ना. भाग जाओ. कुछ तो करो. आपके बॉडी पार्ट्स ही आपके सबसे बड़े हथियार हैं. जैसे की आप लात मार सकते हो आप कोहनी मार सकते हो. आप नी मार सकते हो. मेरी फव्रेट कोहनी है. आप वो मारो ना. बहुत जोर से लगती है. और एक बार लग जाए ना बंदा वापस नहीं उठता.''

अपने फेवरेट मूव को तापसी ने अक्षय कुमार पर आजमा कर भी दिखाया. तापसी की कोहनी से अक्षय जमीन गिर पड़ते हैं. अक्षय और तापसी की फिल्म 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 2015 में आई फिल्म 'बेबी' का सीक्वल है. फिल्म में तापसी स्टंट करती नजर आ रहीं हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.