महीनों बाद घर से बाहर निकली बच्चन फैमिली, आराध्या को बचाने के लिए Abhishek ने किया ये काम

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर्स भी काफी लंबे समय से अपने-अपने घरों में बंद है हालांकि धीरे-धीरे फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है. ऐसे में फिल्मी सितारे लंबे समय के बाद अपने घर से निकल रहे है कोई काम के सिलसिले में तो कोई छुट्टियां बिताने के लिए..

महीनों बाद घर से बाहर निकली बच्चन फैमिली, आराध्या को बचाने के लिए Abhishek ने किया ये काम

नई दिल्लीः कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरी दुनिया के लोगों को अपने-अपने घरों में बंद रहना पड़ा. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि पिछला साल पूरी दुनिया के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सितारे भी काम-काज छोड़ कर घर पर ही अपना समय बिताने के लिए मजबूर हो गए थे लेकिन अब धीरे-धीरे एंटरटेनमेंट की गाड़ी भी पटरी पर उतर रही है और बी-टाउन सेलेब्स अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं.

10 महीने के बाद घर से निकले ऐश्वर्या और अभिषेक

ऐसे में 10 महीने तक अपने घर में रहने के बाद ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ बाहर निकली हैं. तीनों को शानिवार को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट से निकलते ही बच्चन फैमिली को भीड ने घेर लिया ऐसे में अभिषेक ने एक पल के लिए भी अपनी बेटी का हाथ नहीं छोड़ा. 

छुट्टियां बिताने जा सकते हैं विदेश

वैसे अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ हैदराबाद किस सिलसिले में गए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बच्चन फैमिली यहां से दूसरी फ्लाइट लेकर विदेश में छुट्टियां मनाने जा रही है. वैसे भी 10 महीने घर में कैद रहने के बाद एक आरामदायक छुट्टी तो बनती है. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: आखिर क्यों Rubina Dilaik को खरी-खोटी सुना रहे हैं Salman Khan?

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.