इस बीमारी से पीड़ित हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, झेलती हैं ऐसी परेशानियां
Advertisement

इस बीमारी से पीड़ित हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, झेलती हैं ऐसी परेशानियां

यह बीमारी धीरे-धीरे शरीर के सभी अंगों को प्रभावित करना शुरू कर देती है.

इस बीमारी में पीड़ित के मसल्स कमजोर होने लगते हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. वरुण धवन और अनुष्का स्टारर यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. उधर, सुई-धागा की इस एक्ट्रेस को 'बल्जिंग डिस्क' जैसी बीमारी से जूझना पड़ रहा है. इसमें बेहद दर्द सहन करना पड़ता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्जिंग डिस्क की वजह से अनुष्का को गर्दन, कंधे और हाथ के दर्द का झेलना पड़ता है. यह बीमारी धीरे-धीरे शरीर के सभी अंगों को प्रभावित करना शुरू कर देती है. इससे पीड़ित व्यक्ति के मसल्स कमजोर होने लगते हैं.

'सुई धागा-मेड इन इंडिया' में अनुष्का शर्मा एक ईमानदार बुनकर मौजी (वरुण धवन) की पत्नी की भूमिका में हैं. फिल्म में ममता (अनुष्का) का किरदार कढ़ाई करके सेल्फ डिपेंड हो जाता है और अपने पति मौजी (वरुण) के साथ अपनी सोसाइटी में खुद का नाम बनाता है. मौजी एक दर्जी है. एक साथ वे दोनों बेरोजगार होने से लेकर अपने स्किल के उपयोग से खुद सफलता की कहानी बन जाते हैं.

इस फिल्म के जरिए वरुण और अनुष्का पहली बार बड़े पर्दे पर साथ आ रहे हैं और 2018 के मच अवेटेड फ्रेश ऑन-स्क्रीन कपल बन गए हैं. 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' इस साल गांधी जयंती से ठीक पहले 28 सितंबर को रिलीज होगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news