Video : फौजी की बेटी हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- 'आर्मी अफसरों की पत्नियां हैं रियल हीरो'

अनुष्का ने पिछले दिनों हुए Zee अवॉर्डस के एक फंक्शन में बताया था कि उनके घर का माहौल आम घरों से कितना अलग था. कैसे उनके पापा देश की सेवा में होते थे और उनकी मां घर पर मोर्चा संभालती थीं.

Video : फौजी की बेटी हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- 'आर्मी अफसरों की पत्नियां हैं रियल हीरो'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपने काम से नाम रोशन करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का का बचपन आर्मी क्वाटर्स में बिता है क्योंकि पिता आर्मी में कर्नल थे. अनुष्का ने पिछले दिनों हुए Zee अवॉर्डस के एक फंक्शन में बताया था कि उनके घर का माहौल आम घरों से कितना अलग था. कैसे उनके पापा देश की सेवा में होते थे और उनकी मां घर पर मोर्चा संभालती थीं. अनुष्का का ये छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

अनुष्का के बर्थडे पर उनके लिए इससे अच्छा क्या गिफ्ट क्या हो सकता है कि उनकी इस स्पीच को फिर से शेयर किया जाए. अनुष्का ने इस वीडियो में बताया कि आर्मी कैंपस में रहना ही इतना सुखदायी है कि उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. एक फौजी के घर का माहौल हमेशा अनुशासित होता है, जहां मां घर की कमांडर होती है. 

अनुष्का आगे कहती हैं कि पापा जब करगिल वार के लिए गए तो उन्हें पता था कि घर पर मां सब संभाल लेंगी. फौजियों का घर उनकी आर्मी के जैसा ही होता है जहां उनकी माएं और पत्नियों का जिगर बहुत बड़ा होता है. उन्हें हर समस्या से लड़ना आता है. बता दें कि अनुष्का के पापा आर्मी में कर्नल थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's heaven, when you don't sense time passing by ... It's heaven, when you marry a good 'man' ... 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें 1 मई 1988 को जन्मी अनुष्का शर्मा 31 साल की हो गई हैं. अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उत्तरप्रदेश के अयोध्या में जन्मी और पली-बढ़ी अनुष्का शर्मा ने 2007 में फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए एक मॉडल के रूप में उन्हें पहला ब्रेक मिला और मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए वह मुंबई आ गई थीं. अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें