close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुपम खेर को अपना गुरु मानती है ये एक्ट्रेस, बिकिनी फोटोज की वजह से हुई थीं TROLL

ईशा ने कहा कि अनुपम खेर सर मेरे गुरु हैं क्योंकि मैंने उनके स्कूल एक्टर प्रिपेयर्स से एक्टिंग की शिक्षा ली है. हम सभी जानते हैं कि एक अभिनेता के रूप में वह बेहद अच्छे हैं, लेकिन इसके साथ ही वह एक महान शिक्षक भी हैं. 

अनुपम खेर को अपना गुरु मानती है ये एक्ट्रेस, बिकिनी फोटोज की वजह से हुई थीं TROLL
अनुपम खेर को गुरु मानती हैं ईशा गुप्ता (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म 'वन डे' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इसमें उनके साथ अनुपम खेर भी हैं. ईशा ने कहा है कि एक अनुभवी अभिनेता के साथ काम कर वह खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हैं. ईशा ने कहा कि अनुपम खेर सर मेरे गुरु हैं क्योंकि मैंने उनके स्कूल एक्टर प्रिपेयर्स से एक्टिंग की शिक्षा ली है. हम सभी जानते हैं कि एक अभिनेता के रूप में वह बेहद अच्छे हैं, लेकिन इसके साथ ही वह एक महान शिक्षक भी हैं. 

ईशा ने कहा, 'उनके साथ काम करने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं, जब बात फिल्म 'वन डे' की आती है तो इसमें मैं अपने गुरु के साथ अभिनय कर रही हूं. यह देखकर बहुत आश्चर्य लगता है कि कई फिल्मों में काम करने के बाद भी वह निर्देशक पर निर्भर रहते हैं और लगातार बात करते हैं कि किसी सीन को अलग अंदाज में किस तरह से कर सकते हैं. हां, यह वास्तव में बेहद खास है.'

साल 2012 में फिल्म 'जन्नत 2' से ईशा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'राज 3डी', 'रुस्तम', 'कमांडो-2' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में भी ईशा ने काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री में सात साल बिताने के बाद ईशा ने इस बात को महसूस किया है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ किए जाने वाले व्यवहार में सकारात्मक बदलाव आए हैं. 

हार्दिक पांड्या को सीख देने वालीं ईशा गुप्ता खुद नस्लभेदी कमेंट कर बुरी फंसीं, WhatsApp चैट वायरल

क्या आकर्षक लुक और स्लिम बॉडी ही ग्लैमर इंडस्ट्री में बने रहने के लिए आवश्यक तत्व है, ईशा इसके जवाब में कहती हैं, 'मैं निश्चित रूप से विभिन्न शारीरिक बनावट को प्रोत्साहित करती हूं. कोई चौड़ा, पतला या स्थूल हो सकता है, मेरे लिए फिट रहना जरूरी है. भिन्न शारीरिक बनावट को स्वीकार करने के नाम पर हमें स्वास्थ्य और फिटनेस को नहीं भूलना चाहिए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा का मानना है कि आज भी अधिकतर भारतीय महिलाएं सांवलेपन को लेकर समस्याओं का सामना कर रही हैं. ईशा ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि मेनस्ट्रीम सिनेमा में और अधिक सांवली महिलाओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. मुझे यह बेहद अजीब लगता है कि जब कोई अभिनेत्री सांवली होती है तो उसे लोग 'सेक्सी' बुलाते हैं न कि खूबसूरत, ऐसा क्यों?' ईशा ने कहा, इसलिए मैं सांवली लड़कियों को इंडस्ट्री में कॉन्फिडेंस के साथ देखना चाहती हूं. ईशा, फिलहाल एक वेब सीरीज के साथ डिजिटल में डेब्यू करने की तैयारियां कर रही हैं, जल्दी ही इसकी घोषणा की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें