टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई Esha Gupta, फिर दिए खूब ग्लैमरस पोज
X

टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई Esha Gupta, फिर दिए खूब ग्लैमरस पोज

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) ऐसी हैं जो अपनी शोख अदाओं से लोगों का मन मोह लेती हैं, ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिनकी वजह से वो सुर्खियों में आ गईं. 

टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई Esha Gupta, फिर दिए खूब ग्लैमरस पोज

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत की कुछ अदाकाराएं ऐसी होती हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल घायल करती रहती हैं. उनकी एक हसीन झलक पाने के लिए लोग घायल रहते हैं. एक हसीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं, जो टॉपलेस होकर कमरे की बालकनी में जाकर खड़ी हो गईं और अपनी तस्वीरें खिंचवाई. यह फोटोज देख उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं. 

बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में बेहद हॉट फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में उनका ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई हैरान है. उन्होंने बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटोशूट करवाया है और कहा है आज को प्यार करो और कल को प्यार करो. साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

एंजेलीना जोली पुकारते हैं लोग

ईशा (Esha Gupta) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा (Esha Gupta Photos) की तस्वीरें खूब सनसनी मचाती हैं. ईशा ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी. 

हो चुकी हैं ट्रोल

आज ईशा (Esha Gupta) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके सांवले रंग की वजह से उन्हें खूब सुनाया भी जाता था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जिनके साथ मैंने आज तक काम भी नहीं किया है उन्होंने कहा कि तू ना तेरा मेकअप थोड़ा काला किया है, थोड़ा गोरा किया कर. 

ईशा गुप्ता की वेब सीरीज

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज 'नकाब' का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई थीं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही थीं. 

यह भी पढ़ें- मशहूर कोरियोग्राफर Punit Pathak पत्नी संग कर रहे थे रोमांस, बेडरूम का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news