VIDEO: अजनबी राहगीरों को गले लगाती दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- 'प्यार बांटते चलो'
Advertisement

VIDEO: अजनबी राहगीरों को गले लगाती दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- 'प्यार बांटते चलो'

एक ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. क्योंकि इस वीडियो में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस अजनबी राहगीरों को गले लगाती नजर आ रही है. 

VIDEO: अजनबी राहगीरों को गले लगाती दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- 'प्यार बांटते चलो'

नई दिल्ली: अक्सर हम देखते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स आमलोगों से दूरी बनाए रखते हैं, सड़क पर या किसी पब्लिक इवेंट में आएं भी तो उनके आसपास कड़ी सिक्योरिटी का घेरा होता है. लेकिन अब एक ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. क्योंकि इस वीडियो में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस अजनबी राहगीरों को गले लगाती नजर आ रही है. जी हां! एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हाथ में एक पोस्टर लिए नजर आ रही हैं, जिसपर लिखा है, 'फ्री हग्स.' साथ ही वह सड़क किनारे खड़ीं हैं और हर आने जाने वाले बच्चे, बुर्जुग, युवा को प्यार से गले लगा रही हैं. ऋचा चड्ढा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . . . ...set out to share some Peace #SpreadLove #BeTheChange

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग ऋचा के इस अनोखे कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. दरअसल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने 'इंटरनेशनल हग डे' के मौके पर यह दिलचस्प पहल की है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा, "कुछ अच्छा शेयर करने के लिए, क्योंकि दुनिया में बहुत नफरत है. जैसे मार्टिन लूथर किंग ने कहा, "अंधेरे को अंधेरे से खत्म नहीं किया जा सकता, केवल प्रकाश ही ऐसा कर सकता है." मैंने अजनबियों को गले लगाया और यह काफी अच्छा था. आप देखते हैं कि प्यार फैलाने से ही फैलता है. अब मैं इस चीज को हर साल करना चाहूंगी. हो सकता है कि अगली साल आप भी मुझे मिलें. प्यार बांटते चलो."

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news