बड़े-बड़े बिजली के बिल देखकर इन सेलेब्रिटीज को आया पसीना, लगा झटका
Advertisement

बड़े-बड़े बिजली के बिल देखकर इन सेलेब्रिटीज को आया पसीना, लगा झटका

बॉलीवुड और टीवी सलेब्स इन दिनों अपने बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर काफी परेशान हैं. सेलेब्स का कहना है कि मुंबई में लॉकडाउन के दौरान बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है.

बड़े-बड़े बिजली के बिल देखकर इन सेलेब्रिटीज को आया पसीना, लगा झटका

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी सलेब्स इन दिनों अपने बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर काफी परेशान हैं. सेलेब्स का कहना है कि मुंबई में लॉकडाउन के दौरान बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है. जिसके चलते सोशल मीडिया के जरिए किसी ने बिजली कंपनी को आड़े हाथों लिया, किसी का गुस्सा उन पर फूटा, तो किसी ने करारा व्यंग्य कसा. लॉकडाउन के कारण जहां लोगों की आर्थिक स्थिति पहले ही चरमराई हुई है, ऐसे में कुछ सौ या हजारों में आनेवाला बिजली का बिल अगर अचानक 40 या 50 हजार आ जाए, तो किसी को भी गुस्सा आना लाजिमी है. 

  1. बढ़े हुए बिजली बिल से परेशान सलेब्स
  2. सलेब्स के ट्वीट
  3. सोशल मीडिया पर गुस्सा हुए सलेब्स
  4.  

किस सेलेब ने किस तरह की शिकायत:
तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा था, 'लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?' तापसी ने अपने उस घर का भी बिजली का बिल शेयर किया है जहां कोई नहीं रहता, और वहां का बिजली का बिल भी काफी आया है.

 

रेणुका शहाणे ने भी ट्वीट किया, जिनका बिल करीब 30 हजार रुपये आया है.

 

एयरलिफ्ट और द लंचबॉक्स जैसी बेहतरीन फिल्मों की एक्ट्रेस निम्रत कौर ने भी अपने बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत सोशल मीडिया के जरिए की.

फिल्म ऐक्ट्रेस सोहा अली खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या हमें इन बढ़े हुए बिजली के बिल को स्वीकार करके भरना होगा? हमें इस बार जो बिल मिला है, वो हमेशा के बिल से तीन गुना ज्यादा है. क्या हमें समझा सकते हैं.

सोहा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए नेहा धूपिया ने भी कहा- हमारे यहां भी यही हाल है. उन्होंने बिजली कंपनी से सवाल करते हुए पूछा, क्या अडानी इलेक्ट्रिसिटी से कोई जवाब दे सकता है, ताकि हम अंधेरे में ना रहें.

हुमा कुरेशी ने भी बिल की शिकायत की क्योंकि उनके पिछले महीने का बिल महज 6 हजार था, जो इस महीने बढ़कर 50 हजार हो गया है. उन्होंने शिकायत करते हुए कहा, ये क्या नए इलेक्ट्रिसिटी रेट्स हैं? पिछले महीने महीने मैंने 6 हजार का बिल भरा और इस महीने 50 हजार? ये बढ़े हुए बिजली के बिल का क्या मामला है. कृपया, रोशनी डालें.

वहीं दूसरी ओर पॉप्युलर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इसे बड़े ही मजेदार ढंग से अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. अर्जुन ने लिखा- मेरा सरनेम बिजलानी है, पर मेरे दोस्त मुझे ‘बिजली’ कहकर बुलाते हैं. और मेरे बिजली का बिल आया है 48,970/-. शुक्रिया अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुम्बई. मुझे लगता है भरना तो पड़ेगा…

टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की ऐक्ट्रेस दलजीत कौर ने भी अपने बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत कुछ इस तरीके से की. सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दलजीत ने कहा, 40 हजार का बिजली का बिल देखकर हैरान हूं. बढ़े हुए बिजली के बिल से हैरान परेशान लोगों के गुट का हिस्सा बन गयी हूं. कृपया इसे समझने में मेरी मदद करें.

अरशद वारसी ने भी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि बिजली कंपनी के कस्टमर केयर में बात हुई. उन्होंने मेरी शिकायत का समाधान कर दिया है. आपको भी बस एक फोन कॉल करना है और आपको बिजली के बिल के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी.

ऐक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी एक लेटेस्ट ट्वीट में फैन्स को बताते हुए कहा कि उनकी समस्या का समाधान हो गया है. उन्होंने बताया कि मुझे समझ आ गया है कि पिछले कुछ महीनों से हम कम बिल भेजा जा रहा था और पिछले साल के बिल्स को देखकर मामला साफ हुआ.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news