close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर इसलिए छुपा रहे हैं अपना LOOK, 'पानीपत' की 60 फीसदी शूटिंग पूरी

'पानीपत' की शूटिंग शुरू होने पर अर्जुन अपनी वेशभूषा छिपाने लगे थे और सार्वजनिक कार्यक्रमों में टोपी पहने नजर आते रहे हैं. 

अर्जुन कपूर इसलिए छुपा रहे हैं अपना LOOK, 'पानीपत' की 60 फीसदी शूटिंग पूरी
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने कहा है कि उनकी आनेवाली फिल्म 'पानीपत' की 60 फीसदी शूटिंग पूरी हो गई है. 'पानीपत' की शूटिंग शुरू होने पर अर्जुन अपनी वेशभूषा छिपाने लगे थे और सार्वजनिक कार्यक्रमों में टोपी या टोप पहने नजर आते रहे हैं. 

यह पूछे जाने पर कि इसके पीछे क्या कोई खास वजह है, उन्होंने कहा, 'मैं अपना लुक इसलिए छुपा रहा हूं, क्योंकि आशुतोष (गोवारीकर) सर को लगता है कि जब दर्शकों के सामने मुझे पेशवा की भूमिका में पेश किया जाए, उस समय मेरे लुक का उन पर ज्यादा से ज्यादा प्रभाव पड़े. पहले से देखा हुआ रहेगा तो शायद उसका उतना ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.'

देश के नामी जासूस की बायोपिक में नजर आएंगे अर्जुन कपूर, इस धांसू डायरेक्टर से मिलाया हाथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Adjustment Bureau. @filmfare @the.vainglorious @sheldon.santos

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर ने कहा, 'मैं मानता हूं कि नीता लुल्ला (डिजाइनर) ने मेरी वेशभूषा को असरदार बनाने के लिए सचमुच अच्छा काम किया है. मैं तो चाहता हूं कि लोग मुझे नए लुक में देखें, पर यह भी ख्याल रखना होगा कि आशुतोष सर क्या चाहते हैं.' अर्जुन कपूर एम्पोरियो अरमानी के कलेक्शन 'स्प्रिंग सीजन-2019' लांच किए जाने के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें