close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फादर्स डे: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस तरह याद किए अपने-अपने पिता

बॉलीवुड सितारों ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के योगदान को याद किया और उन्हें शुक्रिया कहा। अमिताभ बच्चन, बिपाशा बसु, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसी शख्सियतों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पिता के प्रति अपने सम्मान का इजहार किया। मेगास्टार बच्चन ने लिखा, ‘आप अपने पिता से कितना प्यार करते हैं, इसका इजहार करते हुए एक ट्वीट या पोस्ट मुझे हैशटैग फादर्सडे2016 के जरिये भेजें।’ उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘फादर्स डे..लेकिन ये मेरे लिए रोज है..’ देवगन एक एनजीओ गये और बच्चों को उपहार दिया।

फादर्स डे: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस तरह याद किए अपने-अपने पिता

मुंबई: बॉलीवुड सितारों ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के योगदान को याद किया और उन्हें शुक्रिया कहा। अमिताभ बच्चन, बिपाशा बसु, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसी शख्सियतों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पिता के प्रति अपने सम्मान का इजहार किया। मेगास्टार बच्चन ने लिखा, ‘आप अपने पिता से कितना प्यार करते हैं, इसका इजहार करते हुए एक ट्वीट या पोस्ट मुझे हैशटैग फादर्सडे2016 के जरिये भेजें।’ उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘फादर्स डे..लेकिन ये मेरे लिए रोज है..’ देवगन एक एनजीओ गये और बच्चों को उपहार दिया।

उन्होंने लिखा, ‘बेशुमार प्यार के लिए आपको शुक्रिया। मैं भाग्यशाली हूं कि फादर्स डे के मौके पर इतने सारे बच्चे मेरे साथ अपना प्यार बांट रहे हैं।’ अक्षय के लिए फादर्स डे का मतलब उनके 13 वर्षीय बेटे आरव को युवक बनते हुए देखना है। अपने पिता की तस्वीर साझा करते हुए बिपाशा ने लिखा, ‘पापा आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं..शुक्रिया..आप से प्यार करती हूं..सभी को फादर्स डे की बधाई।’’ ईशा देओल ने अपने पिता धर्मेन्द्र के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। वरूण धवन ने अपने पिता को शुक्रिया कहते हुए सबको फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं।