अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर इस एक्ट्रेस को लगा सदमा, बोलीं- मैं शॉक्ड हूं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का Covid 19 टेस्ट पॉजिटिव आते ही बॉलीवुड में हंगामा मच गया है, सोशल मीडिया पर मैसेजिस की बाढ़ आ गई है. 

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर इस एक्ट्रेस को लगा सदमा, बोलीं- मैं शॉक्ड हूं...

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का Covid 19 टेस्ट पॉजिटिव आते ही बॉलीवुड में हंगामा मच गया है, सोशल मीडिया पर मैसेजिस की बाढ़ आ गई है. लोगों को इस खबर आम लोगों को तो से काफी सदमा लगा ही है. लेकिन साथ ही साथ अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सिम्मी ग्रेवाल को भी काफी झटका लगा है. उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. साथ ही अमिताभ बच्चन के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है. 

यह जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर बताया था, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले  को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.' 

इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने ट्वीट किया है, 'ओह डियर गॉड...अमिताभ बच्चन के कोविड के लिए टेस्ट पॉजिटिव आने पर मैं शॉक्ड हूं...और वह अस्पताल में हैं. मुझे इस बात में कोई शक नहीं कि वह कोरोना वायरस से जंग जीत जाएंगे. हम सब उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने के लिए अपनी वाइब्स भेज रहे हैं.'

फिर से  हो सकता है कोरोना टेस्ट
वहीं, सूत्रों की मानें तो अमिताभ और अभिषेक की एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उन दोनों का टेस्ट किया जा सकता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें