महिला डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में बॉलीवुड ने जताई नाराजगी, कहा- 'सख्त कानूनों की जरूरत है'

अक्षय ने इस मामले में कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसे मामले से निपटने के लिए हमें सख्त कानूनों की जरूरत है.

महिला डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में बॉलीवुड ने जताई नाराजगी, कहा- 'सख्त कानूनों की जरूरत है'
इस मामले में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सहित फरहान अख्तर, शबाना आजमी, यामी गौतम और अनूप सोनी ने हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ कथित तौर पर रेप के बाद हत्या के मामले में नाराजगी जताते हुए ट्वीट किए हैं. अक्षय ने इस मामले में कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसे मामले से निपटने के लिए हमें सख्त कानूनों की जरूरत है, जबकि यामी गौतम ने कहा, 'महिलाओं के खिलाफ अकल्पनीय अपराध इतने जोरदार हंगामे और जागरूकता के बावजूद भी हो सकते हैं! क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर नहीं है?'

बुधवार रात की है घटना
टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट अनूप सोनी ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए कहा, 'हमने एक और, बेटी, बहन, दोस्त खो दिया.' उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी, हम नहीं सुधरेंगे. बता दें, हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके आउटर रिंग रोड में बुधवार रात 22 साल की पशु चिकित्सक युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. उसके शव को 25 किलोमीटर दूर ले जाकर पेट्रोल से जलाने का प्रयास किया गया. युवती का अधजला शव एक पुलिया के नीचे से बरामद हुआ है.

चार संदिग्धों को किया गया गिरफ्तार
वहीं, साइबराबाद पुलिस ने वेटनरी डॉक्टर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में शुक्रवार को चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. हिरासत में लिए गए लोगों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल हैं. पुलिस को अंदेशा है कि आरोपियों ने युवती लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया. इस मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को आज महबूब नगर की जिला अदालत में पेश किया जाएगा. साथ ही पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट मे ले जाएगी ताकि आरोपियों को जल्दी से जल्दी सजा मिल सके. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें