Zee Rozgar Samachar

ये हैं बॉलीवुड सुपरस्टार्स के सबसे चर्चित फसाद, ऋतिक से लेकर शाहरुख तक के नाम हैं शामिल

बॉलीवुड सितारों के बीच के वो झगड़े जो सबसे ज्यादा चर्चा में बने रहे. ये झगड़े अब तक कायम हैं फिलहाल कुछ सितारों में बात पैचअप भी हो चुका है.  

ये हैं बॉलीवुड सुपरस्टार्स के सबसे चर्चित फसाद, ऋतिक से लेकर शाहरुख तक के नाम हैं शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कब-कौन किसका दुश्मन या दोस्त बन जाए ये कहा नहीं जा सकता. जिस तरह से बॉलीवुड में दोस्ती के किस्से मशहूर है वैसे ही कुछ दुश्मनी के भी हैं. आज अपको ऐसे ही कुछ झगड़ों के बारे में बताएंगे जो अब तक चले आ रहे हैं.

कंगना रनौत-ऋतिक रोशन

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच छिड़ी लड़ाई ने तूफानी रंग ले लिया था. कंगना ने ऋतिक के साथ अफेयर होने की बात सार्वजनिक कर दी. वहीं, ऋतिक ने उन्हें नोटिस भेजकर माफी मांगने तक के लिए कह दिया था. लेकिन इसके बाद उलटा कंगना ने नोटिस भेजा और ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया. इस बीच कंगना ने ऋतिक की ओर से मिली ईमेल्स तक सार्वजनिक कर दी थी. साल 2017 का सबसे चर्चित झगड़ा इनका कथित लव-अफेयर रहा था.

करीना कपूर-बिपाशा बसु

bipaha basu and kareena kapoor

करीना कपूर और बिपाशा बसु ने एक साथ फिल्म 'अजनबी' में काम किया था. लेकिन इसी दौरान इन दोनों के बीच दुश्मनी की तलवारें खिंच गई. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने बिपाशा बसु को 'काली बिल्ली' तक कह दिया था. साथ ही उनके उस वक्त करीना कपूर ने उस वक्त बिपाशा के बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम तक को एक्सप्रेशनलैस कह दिया था.

सलमान खान-शाहरुख खान

sharukh khan and salman khan

इन दोनों खान के बीच झगड़ा 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हुआ था. उस वक्त कटरीना कथित रुप से सलमान खान की गर्लफ्रेंड थी. शाहरुख खान ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक गंदी टिप्पणी कर दी थी. इससे सलमान खान काफी नाराज हो गए और दोनों के बीच तीखी बहस हो गई थी. सालों तक दोनों के मनमुटाव रहने के बाद फिर सो दोनों में दोस्ती हुई और दोनों खान एक-दूसरे के उतने ही करीब हैं जितने पहले हुआ करते थे.

सलमान खान-विवेक ओबरॉय

salman ans vivek

सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच का झगड़ा तो जगजाहिर है. साल 2003 में विवेक ओबरॉय ने सलमान खान पर 41 फोन कॉल्स कर परेशान करने का आरोप लगाया था. ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर छिड़ी इन दोनों स्टार्स के बीच जंग आज तक बरकरार है. कई बार विवेक ने सलमान से माफी मांगने की कोशिश भी की है लेकिन सलमान ने कभी विवेक को भाव तक नहीं दिया.

करीना कपूर-प्रियंका चोपड़ा

kreena and priyanka

इन दोनों हिरोइनों की लड़ाई एक छोटी सी बहस के लिए हुई थी. दरसल एतराज फिल्म में इन दोनों ने साथ काम किया था और ये फिल्म सफल भी हो गयी, लेकिन इसका श्रेय करीना ने खुद को दे दिया. जिस वजह से इन दोनों के बीच इस बात से मनमुटाव हो गया, लेकिन 2010 में पुलीस फेस्टिवल के दौरान इन दोनों की दूरियां खत्म हो गयी.

अभिषेक बच्चन-करीना कपूर

साल 2002 में अभिषेक और करीना कपूर की मगनी टूटने के कारण इन दोनों में काफी कहा-सुनी हो गई थी. अभिषेक ने इस मामले के बाद करीना के साथ काम करने से मना कर दिया था.

सलमान खान-अरिजीत सिंह

salman and arijit

सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच झगड़ा उस वक्त सामने आया जब सिंगर ने जग घूमिया गाने पर कहा था कि ये पहले उन्होंने ही गाया था लेकिन सलमान खान ने इस गाने को बाद में ड्रॉप करवाकर राहत फतेह अली खान के वर्जन को इस्तेमाल किया. इसकी वजह दोनों के बीच एक अवॉर्ड फंग्शन में हुई टीका-टिप्पणी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.