फिल्म 'ओके जानू' रिव्यू: आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री अच्छी लेकिन जादू दोहराने में नाकाम
Advertisement

फिल्म 'ओके जानू' रिव्यू: आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री अच्छी लेकिन जादू दोहराने में नाकाम

बॉलीवुड फिल्म आशिकी 2' की खासी सफलता के बाद आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर फिल्म 'ओके जानू' में नजर आए हैं। लिव-इन रिलेशनशिप पर बेस्ड 'ओके जानू' में आदित्य और श्रद्धा ने एक्टिंग तो अच्छी की है लेकिन कहा जाए तो इस फिल्म में वो पिछली सफलता दोहराने में नाकाम रहे हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म आशिकी 2' की खासी सफलता के बाद आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर फिल्म 'ओके जानू' में नजर आए हैं। लिव-इन रिलेशनशिप पर बेस्ड 'ओके जानू' में आदित्य और श्रद्धा ने एक्टिंग तो अच्छी की है लेकिन कहा जाए तो इस फिल्म में वो पिछली सफलता दोहराने में नाकाम रहे हैं।

फिल्म की कहानी

'ओके जानू' की कहानी आदि और तारा के इर्दगिर्द घूमती है। आदि (आदित्य रॉय) लखनऊ से मुंबई आता है। आदि को गेमिंग का शौक़ है जिसके सॉफ्टवेयर को डेवलप करने के लिए वो अमेरिका जाना चाहता है और वहीं तारा एक आर्किटेक्ट है जिसका सपना है कि वो पेरिस जाए। दोनों रहना तो साथ चाहते हैं लेकिन शादी नाम का कोई भी शब्द इनकी डिक्शनरी में नहीं है।

तारा अपने हॉंस्टल से आदि के किराये वाले घर में शिफ्ट हो जाती है जिसके मकान मालिक गोपी  (नसीरूद्दीन शाह) हैं और वो अपनी पत्नी के साथ उसी घर में रहते हैं।

कहानी में मोड़ तब आता है जब आदि को अमेरिका जाने का मौका मिलता है लेकिन तब तक ये दोनों एक दूसरे को बिना बताये प्यार करने लगते हैं। अब आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

कैसा है फिल्म का म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान और लिरिक्स गुलजार की है। इसके गाने रिलीज से पहले ही उनके चाहने वालों की ज़ुबां पर थे

फिल्म की स्टारकास्ट

आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी को 'ओके जानू' में रिपीट किया गया। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री अच्छी है, लेकिन एक्टिंग नहीं। इसे और बेहतर किया जा सकता था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने शानदार परफॉर्मेंस दी है।

फिल्म क्यों देखें

आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर या नसीरूद्दीन शाह के दीवाने हैं तो एक बार जरूर देख सकते हैं और  ए आर रहमान के उम्दा संगीत के लिए भी फिल्म देखी जा सकती है वहीं फिल्म का आर्ट वर्क, सिनेमेटोग्राफ़ी बेहतरीन है।

 

Trending news