Zee Rozgar Samachar

AR Rahman का दावा: बॉलीवुड 'गैंग' मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहा है, नहीं मिल रहा काम

एआर रहमान (AR Rahman) की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिछले महीने आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में 'इनसाइडर और आउटसाइडर' को लेकर बहस छिड़ी हुई है.

AR Rahman का दावा: बॉलीवुड 'गैंग' मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहा है, नहीं मिल रहा काम
फाइल फोटो

नई दिल्ली: संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) ने दावा किया बॉलीवुड में एक ऐसा 'गैंग ' (गिरोह) है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है. रहमान की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिछले महीने आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में 'इनसाइडर और आउटसाइडर' (कलाकारों के बच्चे और बाहर से आने वाले कलाकारों) को लेकर बहस छिड़ी हुई है.

ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक से जब हिंदी फिल्मों में उनके कम काम करने के पीछे की वजह पूछी गई, तो इस पर रहमान ने कहा कि कुछ लोग उनके बारे में फिल्म जगत में 'अफवाह' फैला रहे हैं जिससे उनके और फिल्म निर्माताओं के बीच 'गलतफहमी' पैदा हो रही है. उन्होंने कहा, 'मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मेरा मानना है कि एक गैंग है जो कुछ अफवाह फैला रहा है और गलतफहमी पैदा हो रही है. इसलिए जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन में चार गाने दिए. उन्होंने मुझ से कहा, 'सर, कई लोगों ने कहा कि उनके पास मत जाओ. उन्होंने मुझे कई किस्से सुनाएं.'

Birthday Special: जब हर दिन खुदकुशी के बारे में सोचते रहते थे एआर रहमान! यह थी वजह

संगीत निर्देशक ने कहा, 'मैंने सुना और कहा ठीक है, अब मैं समझा कि मुझे काम कम क्यों मिल रहा है और मेरे पास अच्छी फिल्में क्यों नहीं आ रही हैं....' रहमान ने राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए संगीत दिया है. यह फिल्म शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रसारित हुई. इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है और इसमें संजना सांघी और सैफ अली खान भी हैं. संगीतकार ने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों से वाकिफ हैं लेकिन 'गैंग' रास्ते में आ रहा है.

रहमान ने कहा, 'लोग मुझे काम करते देखना चाहते हैं, लेकिन लोगों का एक ऐसा भी गैंग है जो ऐसा होने नहीं दे रहा है. खैर मेरा विश्वास भाग्य में है. मेरा मानना है कि सब कुछ ऊपर वाले के जरिए आता है. इसलिए मैं अपनी फिल्में और दूसरे काम कर रहा हूं, लेकिन आप सभी मेरे पास आ सकते हैं, आप अच्छी फिल्में बना रहे हैं और आपका मेरे यहां स्वागत है.'

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.