विनोद खन्ना से मिलने अस्पताल पहुंचे सलमान, इरफान ने की अंगदान की पेशकश
Advertisement

विनोद खन्ना से मिलने अस्पताल पहुंचे सलमान, इरफान ने की अंगदान की पेशकश

हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें डीहाइड्रेशन के चलते सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती किया गया था. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. 

विनोद खन्ना की स्वास्थ्य के लिए बॉलीवुड मांग रहा दुआएं

नई दिल्ली : हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें डीहाइड्रेशन के चलते सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती किया गया था. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. 

विनोद खन्ना के स्वास्थ्य के लिए पूरा हिंदी सिनेमा जगत दुआएं कर रहा है. सलमान खान आधी रात को विनोद खन्ना से मिलने सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे. सलमान खान पहले भी विनोद खन्ना के साथ कई फिल्में कर चुके हैं और उन्हें अपना लकी मैस्कट और मेंटर मानते हैं. हाल में ही सलमान खान मालदीव से छुट्टियां बिताकर वापस आए हैं. 

सलमान खान अस्पताल जाकर विनोद खन्ना से मिले.  उनके साथ कुछ वक्त भी गुजारा और जल्द से जल्द ठीक होने की विश भी दी. पहले भी कई इंटरव्यू में सलमान खान विनोद खन्ना के बारे में बता चुके हैं कि उनके लिए वो परिवार के सदस्य की तरह हैं. 

सलमान खान विनोद खन्ना को अपना लकी मैस्कट मानते हैं. विनोद खन्ना की चुनावी रैलियों को भी सलमान खान ने संबोधित किया था और वोट देने की अपील भी की थी. सलमान खान के लिए विनोद खन्ना पिता की तरह हैं. उन्होंने दबंग में सलमान खान के पिता का किरदार निभाया भी था.

इरफान ने की अंगदान की पेशकश  

वहीं, अभिनेता इरफान खान ने भी विनोद खन्ना के स्वास्थ्य की कामना की है. इसके साथ ही इरफान ने उनके लिए अंगदान की भी पेशकश की है. 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने गुरुवार को कहा कि वह अभिनेता विनोद खन्ना की हाल की एक फोटो देखकर हैरान रह गए. इरफान खान ने गुजरे जमाने के दिग्गज अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

इरफान ने कहा, "मैं यह जानकर बहुत दुखी हूं कि विनोद खन्नाजी स्वस्थ नहीं हैं. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. "

उन्होंने कहा, "मेरे लिए वह (विनोद खन्ना) और धर्मेंद्र साहब हिंदी फिल्म जगत के सबसे संदर हीरो रहे हैं. आज, जब मैंने यह फोटो देखी तो हतप्रभ रह गया. यदि मैं किसी भी तरह से उनकी मदद कर सकूं, तो मैं करना चाहूंगा. यदि आवश्यकता पड़ी तो मैं अपना अंग दान करूंगा. मैं ईश्वर से प्रार्थना कर चाहता हूं ताकि वह जल्द स्वस्थ हो सकें."

दरअसल, विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी की शिकायत हुई थी जिस वजह से उन्हें भर्ती किया गया. विनोद की एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रही है जिसमें वो अस्वस्थ्य नजर आ रहे हैं. उनके एक करीबी ने बताया कि विनोद खन्ना के बारे में बताने से मना किया गया है लेकिन इतना जरूर है कि उन्हें कैंसर नहीं है. 

अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा, "विनोद खन्ना को डीहाइड्रेशन के चलते सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती किया गया था. वह हमारे डॉक्टरों की देखरेख में हैं और इलाज का उन पर अच्छा असर हुआ है. उनकी हालत स्थिर है. परिवार के सदस्यों ने प्रशंसकों द्वारा की गई दुआओं के लिए उनका धन्यवाद दिया है और लोगों से परिवार की निजता बनाए रखने का आग्रह किया है.

Trending news