PICS: वर्सोवा बीच पर अमिताभ बच्चन ने की सफाई, लोगों को दिया मैसेज

अमिताभ ने मुंबईवालों को एक सीख दी है. अमिताभ ने कहा कि हर बार हर एक चीज के लिए बीएमसी को ही दोष देना ठीक नहीं है. हमें अपनी भी ज़िम्मेदारी समझनी चाहिए. अगर कचरा दिखे तो हमें खुद ही साफ़ कर लेना चाहिए न कि किसी को कोसना चाहिए.

PICS: वर्सोवा बीच पर अमिताभ बच्चन ने की सफाई, लोगों को दिया मैसेज
अमिताभ बच्चन ने कहा, हर एक चीज के लिए बीएमसी को ही दोष देना ठीक नहीं है (फोटा- बॉलीवुडलाइफॉम)

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुंबईवालों को वो सीख दी है जो प्रेरणा दायक है. रविवार सुबह अमिताभ बच्चन वर्सोवा बीच पर पहुचें और कचरों की साफ़-सफाई की. दरअसल, अमिताभ बच्चन एक संस्था के निमन्त्रण पर वर्सोवा बीच पहुचें थे. बीच पर पहुंचते ही उन्होंने देखा कि, काफी कूड़ा और पॉलीथीन पड़ी हुई है. बस फिर क्या था अमिताभ बच्चन ने आधे घंटे तक साफ़-सफाई अभियान चालू रखा. अमिताभ के साथ आस-पास के इलाके के बच्चे भी साफ़-सफाई में जुट गए. मौके पर बीएमसी के अधिकारी भी मौजूद थे. 

Amitabh Bachchan
फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के अनुसार, अमिताभ ने मुंबईवालों को एक सीख दी है. अमिताभ ने कहा कि हर बार हर एक चीज के लिए बीएमसी को ही दोष देना ठीक नहीं है. हमें अपनी भी ज़िम्मेदारी समझनी चाहिए. अगर कचरा दिखे तो हमें खुद ही साफ़ कर लेना चाहिए न कि किसी को कोसना चाहिए. इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने बड़े स्तर पर सफाई में मदद के लिए एक अर्थमूवर और ट्रैक्टर दिए जाने का भी वादा किया. इस मौके पर यूएन इंडिया के विजय समनोत्रा, स्थानीय एमएलए भारती लवेकर और एक स्थानीय संस्था ‘ढाई अक्षर’ के 20 बच्चे भी मौजूद थे.

Amitabh Bachchan
फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम

आईए अब हम भी इस स्वतंत्रता दिवस पर प्रण ले कि हम कम से कम अपने आसपास स्वच्छता का पूरा ख्याल रखेंगे. न गंदगी करेंगे न करने देंगे. बता दें कि, इस समय अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त है.