खुशी से फूले नहीं समा रहे Bollywood स्टार! Indian Hockey टीम की जीत पर दे रहे ऐसे रिएक्शंस
Advertisement

खुशी से फूले नहीं समा रहे Bollywood स्टार! Indian Hockey टीम की जीत पर दे रहे ऐसे रिएक्शंस

भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team)  ने ऐतिहासिक खेल खेलते हुए जर्मनी को 5-4 से हरा दिया है. ऐसे में अब अब उत्साहित बॉलीवुड सेलेब्स भारत के ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार और शाहरुख खान, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने 41 साल बाद ओलंपिक में इतिहास रच दिया है. भारत ने गुरुवार को ब्रॉन्ज मेडल के मुकाबले में जर्मनी को 5-4 से मात देकर टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है. 1980 के बाद भारतीय हॉकी टीम ने पहली बार ओलंपिक मेडल जीता है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी फूले नहीं समा रहे हैं. एक के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट बी-टाउन स्टार्स की ओर से किए जा रहे हैं. अक्षय कुमार ने सबसे पहले खुशी जाहिर की है. 

  1. इंडिया हाकी टीम ने ओलंपिक में जीता ब्रोन्ज मेडल
  2. अक्षय कुमार ने जाहिर की खुशी
  3. शाहरुख खान ने टीम इंडिया को दी बधाई
  4.  

अक्षय कुमार ने जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर कहा, 'दोबारा इतिहास को दोहराने के लिए भारतीय टीम (Indian Hockey Team) को बधाई! 41 साल बाद ओलंपिक में मिला मेडल! मैच देखा, क्या कमबैक है!#Tokyo2020' अक्षय कुमार ने मैच जीतने के तुरंत बाद ये ट्वीट किया है. 

 

शाहरुख खान ने टीम इंडिया को दी बधाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी मैच खत्म होते ही ट्वीट किया और खुशी जाहिर की है. शाहरुख खान ने लिखा, 'वाह! इंडियन पुरुष हॉकी टीम (Indian Hockey Team) को बधाई. लचीलापन और कौशल अपने चरम पर रहा, क्या रोमांचक मैच था.'

तापसी पन्नू ने जताई खुशी

तापसी पन्नू ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'और ये एक और ब्रोन्ज.' साथ ही उन्होंने भारतीय टीम के प्लेयर्स की खुशी मनाते हुए तस्वीर साझा की है. 

ये भी पढ़ें: अपने पुराने प्यार के साथ रोमांस करेंगी दिशा परमार! राहुल वैद्य ने दिया ऐसा रिएक्शन

VIDEO

Trending news