DAUGHTERS DAY पर बॉलीवुड सितारों ने शेयर की प्यार भरी तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1576910

DAUGHTERS DAY पर बॉलीवुड सितारों ने शेयर की प्यार भरी तस्वीरें

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) सहित महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी.

22 सितंबर को भारत में बेटी दिवस मनाया गया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: रविवार को डॉटर्स डे (Daughters Day) के मौके पर बॉलीवुड की स्टार जोड़ी अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) सहित महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी. न्यासा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए अजय ने कहा कि बेटियों के लिए हर दिन होना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Daughters should be celebrated everyday, even more so TODAY. #DaughtersDay

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

तस्वीर के कैप्शन में अजय ने लिखा, "बेटियों के लिए हर दिन होना चाहिए, आज और भी ज्यादा. हैशटैगडॉटर्सडे." काजोल ने भी न्यासा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, "तुम हमेशा मेरी बांहों में समा जाओगी न्यासा, हैप्पी डॉटर्स डे." तस्वीर में काजोल न्यासा को गले लगाते दिख रही हैं. न्यासा के अलावा इस स्टार जोड़ी का एक नौ साल का बेटा भी है, जिसका नाम युग है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You will always fit in my arms @nysadevgan #HappyDaughtersDay

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

वहीं महेश बाबू और नम्रता ने अपनी बेटी सितारा को सोशल मीडिया पर विश किया है और उसके साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. 

महेश बाबू ने अपनी बेटी के लिए एक भावुक कर देना वाला संदेश भी लिखा है, जिसमें बधाई देते हुए प्यार जताया है. वहीं नम्रता ने भी सितारा के साथ वीडियो शेयर किया है और बेटी को स्पेशल फील करवाया है. 

वहीं, इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी इमोशनल है. वीडियो में मां बेटी के प्यारे और अद्धुत रिश्ते को दिखाया गया है.

बता दें, 22 सितंबर को भारत में बेटी दिवस मनाया गया. यह दिन खासकर बेटियों के लिए होता है. डॉटर्स डे के दिन उन्हें गिफ्ट्स दिए जाते हैं और पूरा दिन अच्छे से सेलिब्रेट किया जाता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news