#ChildrensDay: इन बॉलीवुड सितारों को याद आया बचपन, अदिति से लेकर डेजी ने शेयर किए PHOTOS
Advertisement

#ChildrensDay: इन बॉलीवुड सितारों को याद आया बचपन, अदिति से लेकर डेजी ने शेयर किए PHOTOS

Children's Day के पर देखिए, आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारों के बचपन की अनदेखी तस्वीरें....

फिल्मी सितारों का बचपन. (फोटो साभार: instagram)

नई दिल्ली: भारत के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू का 14 नवंबर को जन्मदिन आता है. इस खास दिन को देश में 'बाल दिवस' के रूप में मनाया जाता है. इसक पीछे वजह है कि नेहरू बच्चों पर स्नेह लुटाते थे. बच्चे भी उनको 'चाचा नेहरू' कहकर पुकारते थे. बाल दिवस के मौके पर आम शख्स हो या खास, हर किसी को अपना बचपन याद आ जाता है. इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हालांकि, कई सितारे बीच-बीच में भी अपनी मासूम तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. आप भी देखिए...

बाल दिवस के मौके पर डेजी शाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी फ्रेंड के साथ बचपन की फोटो शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोरियोग्राफर और डांसर डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई हिंदी फिल्म 'तेरे नाम' से की. इसमें डेजी ने सलमान खान के साथ बतौर को-डांसर हिस्सा लिया. इस साल वह 'रेस 3' फिल्म में नजर आईं.

fallback

इसके अलावा एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी अपने बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'मासूमियत की उम्र.' बता दें कि अदिति दिल्ली 6, रॉकस्टार, मर्डर 3, वजीर, भूमि और पद्मावत समेत मलयालम, तेलुगू और तमिल फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नजर आती हैं.

fallback

Children's day के अलावा कई और सितारे भी अपने खेलने की उम्र के समय के फोटो शेयर करते रहते हैं. सबसे पहले फिल्मी दुनिया की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर, जिसमें वह बेहद प्यारी और मासूम दिख रही हैं..

fallback

क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी रचा चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के स्कूली दिनों की फोटो, जिसमें वह अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं. यह तस्वीर खुद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

fallback

फिल्मी दुनिया से हटकर अनुष्का के पति विराट कोहली के बचपन की तस्वीर, जिसमें विराट को उनकी बड़ी बहन भावना केक कटवाते हुए नजर आ रही हैं.

fallback

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बचपन की फोटो. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'खुशी, आपकी पसंद का मामला है .... आपने आज क्या चुना?

fallback

'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें  

Trending news