नुशरत भरूचा से फरहान अख्तर तक ऐसे समय बिता रहे हैं Bollywood celebs
Advertisement

नुशरत भरूचा से फरहान अख्तर तक ऐसे समय बिता रहे हैं Bollywood celebs

बॉलीवुड के सितारे अलग-अलग तरीके से लॉकडाउन का लुत्फ उठा रहे हैं. कोई घर के कामों में हाथ बंटा रहा है तो कोई अपने फैंस से लगातार संवाद कर रहा है. 

नुशरत भरूचा से फरहान अख्तर तक ऐसे समय बिता रहे हैं Bollywood celebs

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सितारे अलग-अलग तरीके से लॉकडाउन का लुत्फ उठा रहे हैं. कोई घर के कामों में हाथ बंटा रहा है तो कोई अपने फैंस से लगातार संवाद कर रहा है. सेलेब्स अपने फैंस को रेगुलर इंटरवल पर अपनी तस्वीरें शेयर भी कर रहे हैं. कोई घर में खाना बना रहा है तो कोई घर में झाडू लगा रहा है. किसी ने कैमरे को उठा रखा है तो किसी ने पेंटिंग पर अपने हाथ आजमाए हैं. आइए जानते हैं कि आपके फेवरेट सितारे आजकल क्या काम करने में लगे हैं.

फरहान अख्तर बने कैमरामैन
फरहान
ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शिबानी खाना बना रही है और फरहान उसे शूट कर रहे हैं. शिबानी लिखती हैं- कोई किचन में इतना बुरा कैसे हो सकता है. मैं मशरूप, प्याज के साथ पास्ता बना रही हूं. मैने पहले भी कई बार बनाया है लेकिन फिर भी ये इतना अच्छा नहीं बन पाता. मेरी किचन असिस्टेंट और कैमरामैन को शुक्रिया.

एस राजमौली
निर्देशक एस राजामौली ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर में झाडू लगाने से लेकर पौंछा लगाते और घर की खिड़कियां तक साफ करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने इस वीडियो के आखिर में वह अपनी झाडू के साथ बड़ी शान से खड़े भी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

नुसरत भरूचा
नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि ये घर-घर की कहानी है. वीडियो में नुसरत अपनी मां संग सब्जियां साफ कर रही हैं. वीडियो में एकता कपूर के फेमस सीरियल का टाइटल ट्रैक कहानी घर-घर की भी चल रहा है. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

जूही चावला
जूही चावला इन दिनों फार्महाउस में ही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो सब्जियां उगाती नजर आ रही हैं. जूही चावला ने बताया कि वो टमाटर और मेथी लगाने में ध्यान दे रही हैं. जूही चावला ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'ये देखो, मेरा नया काम, मेथी, कोठमीर और टमाटर उगा रही हूं. अभी देखते हैं क्या होता है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news