Zee Rozgar Samachar

बॉलीवुड ने दी ब्रिटिश सिंगर डेविड बूवी को श्रद्धांजलि

ब्रिटिश गायक-गीतकार डेविड बूवी की मृत्यु पर शेखर कपूर, श्रति हसन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके संगीत के लिए उनका धन्यवाद किया। कैंसर से 18 माह तक लड़ने के बाद कल उनका निधन हो गया। दो दिन पहले ही उन्होंने अपना 69वां जन्मदिन मनाया था। उनके कैलिफोर्निया स्थित संगीत विद्यालय में संगीत सीखने वाली श्रुति ने लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले डेविड। अनोखा संगीत, कला और प्रेरणा देने के लिए आपका धन्यवाद।’ हास्य अभिनेता वीर दास ने कहा कि बूवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके हिट गानों को सुनें।

मुंबई: ब्रिटिश गायक-गीतकार डेविड बूवी की मृत्यु पर शेखर कपूर, श्रति हसन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके संगीत के लिए उनका धन्यवाद किया। कैंसर से 18 माह तक लड़ने के बाद कल उनका निधन हो गया। दो दिन पहले ही उन्होंने अपना 69वां जन्मदिन मनाया था। उनके कैलिफोर्निया स्थित संगीत विद्यालय में संगीत सीखने वाली श्रुति ने लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले डेविड। अनोखा संगीत, कला और प्रेरणा देने के लिए आपका धन्यवाद।’ हास्य अभिनेता वीर दास ने कहा कि बूवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके हिट गानों को सुनें।

निर्देशक कपूर ने लिखा, ‘अलविदा डेविड बूवी, आपने एक पीढ़ी को पहचान दी और आप हमें छोड़ कर चले गए। हमेशा विद्रोही, हमेशा नए संगीत को जन्म देने वाले और हमेशा उर्जा से परिपूर्ण थे आप।’ इनके अलावा संगीत निर्देशक विशाल डडलानी, एहसान नूरानी और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियों ने डेविड को श्रद्धांजलि दी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.