close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जुनूनी युवाओं की कहानी है 'बॉलीवुड जिंदाबाद', फिल्म में दिखेंगे नए चेहरे

फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि हमने 90 प्रतिशत नए कलाकारों को मौका दिया है.

जुनूनी युवाओं की कहानी है 'बॉलीवुड जिंदाबाद', फिल्म में दिखेंगे नए चेहरे
'बॉलीवुड जिंदाबाद' की शूटिंग शिमला, चंडीगढ़ और मुंबई के विभिन्न लोकेशन पर हुई है.

नई दिल्ली: जीवन में कुछ अलग करने की तमन्ना किसकी नहीं होती और अगर बात आज के युवा पीढ़ी की हो तो वह अपने दम पर कुछ कर गुजरने की तमन्ना रखते हैं. कुछ ऐसी ही बालीवुड में काम की तलाश करने वाले युवाओं की कहानी से लबरेज फिल्म 'बॉलीवुड जिंदाबाद' से बॉलीवुड में दस्तक देने आ रहे हैं युवा निर्देशक ऋषभ शीला भारद्वाज (Rishabh Sheela Bhardwaj). मूल रूप से पिपरिया जिला होशंगाबाद मध्य प्रदेश के रहने वाले ऋषभ ने कभी नहीं सोचा था कि इतने कम समय में वो बतौर निर्देशक अपना एक अलग मुकाम बना पाएंगे. 

युवाओं की कहानी पर बेस्ड है फिल्म
बतौर ऋषभ ये सफर इतना आसान नहीं था, हर कदम मुश्किल भरा था लेकिन मैंने धैर्य कभी नहीं खोया पहले रंगमंच, फिर फैशन डिजाइनिंग मे जॉब और फिर टीवी सीरियल व विज्ञापन फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक का काम हर काम में मैंने अपना सौ प्रतिशत दिया और अपने काम को एंजॉय किया. 
"बॉलीवुड जिंदाबाद" आज की महत्वाकांक्षी युवाओं की कहानी है जो अपने दम पर बालीवुड में अपना एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं फिल्म के निर्माता विशु बैहरूस है जिन्होंने अब तक सौ से ज्यादा फिल्मों का वितरण किया है जो बॉलीवुड के जाने माने फिल्म वितरक हैं. 

शिमला, चंडीगढ़ और मुंबई में हुई शूटिंग
फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर व कार्यकारी निर्माता ऋषभ के भाई ऋषिक शर्मा हैं, फिल्म में मुख्य कलाकार प्रीतिराजवंशी, रोहित कुमार, चांदनी शर्मा व शेखर शुक्ला हैं. मुख्य कलाकार प्रीति राजवंशी का चयन 5000 नए कलाकारों के ऑडिशन के बाद हुआ है. फिल्म का निर्माण जमुना पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है. फिल्म के संगीतकार और गीतकार सूरज विश्वकर्मा हैं. इस फिल्म के कैमरामैन साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर सुनील बडीगर हैं. 'बॉलीवुड जिंदाबाद' की शूटिंग शिमला, चंडीगढ़ और मुंबई के विभिन्न लोकेशन पर हुई है.  

फिल्म में दिखेंगे नए चेहरे
एक सवाल के जवाब में ऋषभ ने बताया कि हमने 90 प्रतिशत नए कलाकारों को मौका दिया है, क्योंकि हमारे फिल्म की कहानी ही फिल्म की असली हीरो है यह एक कंटेंट बेस्ट फिल्म है. ऋषभ बहुत जल्द एक और हिंदी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग बहुत जल्द कनाडा व लंदन के विभिन्न लोकेशन पर शुरू की जाएगी. साथ ही वो स्पेन के प्रोडक्शन हाउस के लिऐ एक थ्रिल्लर बेस्ड वेब सीरीज पर भी काम कर रहे हैं जो उनके पाइपलाइन में है. ऋषभ अपने सफलता के पीछे अपने भाई फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ऋषिक शर्मा, मां शीला भारद्वाज और "बॉलीवुड जिंदाबाद" फिल्म के निर्माता विशु बैहरूस को देते हैं जिनका उन्हें निरंतर सहयोग मिलता रहा है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें