BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'बाला' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़
Advertisement

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'बाला' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. 

फिल्म 'बाला' 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाला (Bala)' 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि इस फिल्म का कांसेप्ट बहुत ही अलग है और ऐसे कंटेंट वाले फिल्म में आयुष्मान की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं. अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

fallback

फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगों को एक बार फिर से आयुष्मान की एक्टिंग काफी पसंद आई है और साथ ही फिल्म की कहानी भी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शनिवार को एक ट्वीट कर फिल्म 'बाला' की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई की जानकारी दी है. तरण के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे फिल्म 'बाला' ने कुल 10.15 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की है.

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news