close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'बाला' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. 

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'बाला' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़
फिल्म 'बाला' 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाला (Bala)' 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि इस फिल्म का कांसेप्ट बहुत ही अलग है और ऐसे कंटेंट वाले फिल्म में आयुष्मान की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं. अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

FILM REVIEW: कॉमेडी और इमोशंस का परफेक्ट कॉम्बो है आयुष्‍मान खुराना की 'बाला'

फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगों को एक बार फिर से आयुष्मान की एक्टिंग काफी पसंद आई है और साथ ही फिल्म की कहानी भी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शनिवार को एक ट्वीट कर फिल्म 'बाला' की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई की जानकारी दी है. तरण के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे फिल्म 'बाला' ने कुल 10.15 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की है.

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें