close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस शुक्रवार रिलीज होने वाली हैं 3 बड़ी फिल्में, BOX OFFICE पर इनके बीच होगा घमासान

जहां एक तरफ करण देओल अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं, तो दूसरी तरफ संजय दत्त और सोनम कपूर की फिल्म भी रिलीज से पहले ही चर्चाओं में हैं.

इस शुक्रवार रिलीज होने वाली हैं 3 बड़ी फिल्में, BOX OFFICE पर इनके बीच होगा घमासान
करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: 20 सितंबर यानी इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की 3 बड़ी फिल्में दस्तक देने वाली है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'प्रस्‍थानम (Prasthanam)', सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की 'द जोया फैक्टर (The Joya Factor)' और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' इसी शुक्रवार को एक साथ रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा. जाहिर सी बात है, जहां एक तरफ करण देओल अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं, तो दूसरी तरफ संजय दत्त और सोनम कपूर की फिल्म भी रिलीज से पहले ही चर्चाओं में हैं. ऐसे कौन किस पर भारी पड़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल चलिए हम आपको बताते हैं इन फिल्मों के बारे में विस्तार से.

सामने आया 'प्रस्थानम' का नया पोस्टर, धांसू डायलॉग के साथ दमदार अंदाज में दिखे संजय दत्त

संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम'
संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' का निर्देशन देव कट्टा ने किया है और इस फिल्म की प्रोड्यूसर खुद संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) हैं. फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं. हाल ही में संजय दत्त को फिल्म 'कलंक' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर दिखाने में असफल साबित हुई थी.

Video: 'द जोया फैक्टर' से चमकेगी सोनम कपूर की किस्मत, रिलीज हुआ मजेदार Trailer

सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर'
सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. 


 
करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास'
सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' एक रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है. यह सहर की भी पहली फिल्म है. लेकिन सहर यहां काफी कॉन्फीडेंट नजर आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें