Box Office Clash 2023: आयुष्मान का रास्ता मुश्किल बनाने आए सिद्धार्थ, इस डेट को टकराएंगी दोनों की फिल्में
topStories1hindi1465061

Box Office Clash 2023: आयुष्मान का रास्ता मुश्किल बनाने आए सिद्धार्थ, इस डेट को टकराएंगी दोनों की फिल्में

Sidharth Malhotra Film: बीते दो बरसों ने तमाम एक्टरों को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष की स्थिति में ला दिया है. ऐसे में जब वे टिकट खिड़की पर आमने-सामने होंगे तो निश्चित ही नुकसान उठाएंगे. आयुष्मान खुराना को अपनी सफल फिल्म ड्रीम गर्ल के सीक्वल की रिलीज पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा से टकराना पड़ेगा.

 

Box Office Clash 2023: आयुष्मान का रास्ता मुश्किल बनाने आए सिद्धार्थ, इस डेट को टकराएंगी दोनों की फिल्में

Ayushmann Khurrana Film: एकता कपूर ने अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कहने पर आगे बढ़ा दिया है. परंतु अब उनकी फिल्म का सामना धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा से होगा. आयुष्मा खुराना यूं भी इन दिनों कमजोर दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में उन्हें अब बॉक्स ऑफिस पर अनावश्यक टक्कर का सामना करना पड़ेगा. धर्मा ने बुधवार को अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की है. फिल्म को पूर्व डेट के अनुसार इस साल 11 नवंबर को रिलीज होना था. परंतु जिस तरह से हिंदी का बॉक्स ऑफिस इस समय दर्शकों के लिए तरस रहा है, उस देखते हुए निर्माताओं ने सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी स्टारर इस फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया.

बदल गई टक्कर
निर्देशक राज शांडिल्य की ड्रीम गर्ल 2 की मुश्किल एक तो आयुष्मान का कमजोर पड़ता करियर है और उस पर इस फिल्म में हीरोइन अनन्या पांडे हैं. जिन्हें उनकी पिछली फिल्म लाइगर में दर्शकों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया. पहले यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होनी थी. मगर अब आगे बढ़ा कर सात जुलाई, 2023 कर दिया गया है. असल में इस फिल्म की 29 जून को टक्कर कार्तिक आर्यन और किराया आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा से हो रही थी. परंतु अब ड्रीम गर्ल 2 सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्टारर फिल्म से टकराएगी. धर्मा प्रोडक्शंस ने बुधवार को अपनी फिल्म की रिलीज डेट अगले साल सात जुलाई घोषित की है.

जून में होगा घमासान
ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट भले ही एकता ने साजिद नाडियाडवाला के कहने पर आगे बढ़ाई है, लेकिन योद्धा ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है. हालांकि अगले साल जून में बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने वाला है. दो जून को शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज के लिए तैयार हो रही है. इसके दो हफ्ते बाद 16 जून को प्रभास और कृति सैनन की आदिपुरुष की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है. ये दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्में हैं. इन फिल्मों के बाद जून के आखिरी शुक्रवार को कार्तिक-कियारा की सत्यप्रेम की कथा रिलीज होगी. कार्तिक और कियारा इन दिनों हॉट हैं और तय है कि उनकी फिल्म के लिए युवा दर्शकों में क्रेज रहेगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news