close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

7 दिन में 'बागी 2' ने कमाए 100 करोड़, बॉक्‍स ऑफिस पर छाए टाइगर श्राफ

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर है. आ रही खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री कर ली है.  

7 दिन में 'बागी 2' ने कमाए 100 करोड़, बॉक्‍स ऑफिस पर छाए टाइगर श्राफ
टाइगर श्राफ (फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में नई जेनरेशन के पावरपैक्‍ एक्‍ट्रर्स में से एक टाइगर श्राफ इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. मार्च के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' बॉक्‍स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. आ रही खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने रिलीज के 7वें दिन 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री कर ली है. रिलीज के पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्‍म ने दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' का फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. टाइगर की ये फिल्‍म साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्‍म बन गई है. 
ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म के आंकाड़ों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

30 मार्च को रिलीज हुई 'बागी 2' ने सातवें दिन टोटल 104.90 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. इस सफलता के लिए फिल्‍ममेकर करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को ट्विटर पर बधाई दी है. टाइगर श्रॉफ के एक्‍शन और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्‍ट्री को लोग कॉफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और एक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं. वहीं नेहा (दिशा) उनकी कॉलेज की लवर की भूमिका में है जिसकी शादी किसी और से हो जाती है और इसके बाद दोनों की मुलाकात चार साल बाद होती है. नेहा, रॉनी से उसकी किडनेप हुई बच्ची को ढूंढने के लिए मदद मांगती है और यहीं से कहानी बदल जाती है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, दिशा के पति की भूमिका में हैं. प्रतीक बब्बर दिशा के देवर सनी का किरदार निभा रहे हैं. 

'बागी 2' की सफलता से इमोशनल हुए टाइगर श्रॉफ, VIDEO बनाकर सबको कहा शुक्रिया

पहली कड़ी में रॉनी को सनी पर शक होता है. लेकिन नेहा के पति शेखर का रोल अदा कर रहे दर्शन कुमार रॉनी को बताते हैं कि उनकी कोई बेटी थी ही नहीं. ऐसे में फिल्म की कहानी उलझती चली जाती है. नई-नई बातें सामने आती है, लेकिन इन सबके बीच क्या रॉनी इस मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाब हो पाता है या नहीं? इसके लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें