बड़े पर्दे पर छाए राजीव खंडेलवाल, BOX OFFICE पर अच्छी रही फिल्म 'प्रणाम' की शुरुआत

फिल्म को बनाने में करीब 5 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. ऐसे में उम्मीद है कि आगामी दिनों में यह फिल्म अपनी लागत निकाल कर कमाई करने में कामयाब हो जाएगी.

बड़े पर्दे पर छाए राजीव खंडेलवाल, BOX OFFICE पर अच्छी रही फिल्म 'प्रणाम' की शुरुआत
फिल्म 'प्रणाम' इस शुक्रवार (9 अगस्त) को थियेटरों में रिलीज हो चुकी है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: संजीव जायसवाल निर्देशित फिल्म 'प्रणाम' इस शुक्रवार (9 अगस्त) को थियेटरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.37 करोड़ रहा. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 1.89 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस हिसाब से रिलीज के बाद दो दिनों में फिल्म ने अब तक कुल 3.26 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आगामी दो-तीन दिनों में छुट्टियां होने के कारण उम्मीद है कि यह फिल्म और बेहतर करेगी. फिल्म को बनाने में करीब 5 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. ऐसे में उम्मीद है कि आगामी दिनों में यह फिल्म अपनी लागत निकाल कर कमाई करने में कामयाब हो जाएगी. फिल्म में राजीव खंडेलवाल और समीक्षा सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं, इसका निर्देशन 'शूद्र द रायजिंग' फेम संजीव जायसवाल ने किया है.

बता दें, फिल्म का क्लेवर 80-90 के दशक की कल्ट फिल्मों के जैसा है और अगर आप उन फिल्मों के फैन हैं, तो यह फिल्म आपको पसंद आएगी और कई जगहों पर ताली बजाने का मौका भी देगी. जैसा कि हमने पहले कहा कि 80-90 दशक की फिल्म की याद दिलाती है 'प्रणाम'. फिल्म सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए ही नहीं है, बल्कि कई जगहों पर नव युवकों को प्रेरित भी करेगी. एक ऐसी कहानी जहां पर एक पियून की नौकरी करने वाले पिता का बेटा मेहनत करते हुए क्या आईएएस ऑफिसर बन पाता है या फिर भ्रष्टाचार का शिकार बन जाता है, यह देखना काफी दिलचस्प होगा. 

फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो गहराई दिखी है. संजीव जायसवाल ने निर्देशन की बागडोर काफी अच्छे से संभाली है, जबरदस्त डायलॉग्स फिल्म को चार चांद लगाने में कामयाब रहे है. वहीं, मंझे हुए कलाकारों और उनके किरदारों न्याय करने की पूरी कोशिश की है.  फिल्म 'प्रणाम' की कहानी प्रासंगिक है जिसे आदमी खुद को जुड़ा हुआ पायेगा और कलाकारों का प्रदर्शन आपको सीट से हिलने नहीं देगा. कुछ कमियां जरूर है, लेकिन फिल्म आपको एंटरटेन करती नजर आती है और यदि आपको भ्रष्टाचार पर आधारित एक्शन फिल्में पसंद हैं तो ये फिल्म आपके लिए है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें