close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर जारी है कंगना का जलवा, 'जजमेंटल है क्या' ने अब तक बटोरे इतने करोड़

फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार के अलावा हुसैन दलाल, सतीश कौशिक, अमायरा दस्तूर, अमृता पुरी और जिमी शेरगिल भी अहम भूमिकाओं में हैं.

BOX OFFICE पर जारी है कंगना का जलवा, 'जजमेंटल है क्या' ने अब तक बटोरे इतने करोड़
फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई थी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई थी. डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी की यह फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चाओं में थी, क्योंकि पहले इस फिल्म का नाम 'मेंटल है क्या' था. इस वजह से कई लोगों ने इस पिल्म का विरोध किया था, जिसके बाद फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म का नाम 'जजमेंटल है क्या' रख दिया था. फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार के अलावा हुसैन दलाल, सतीश कौशिक, अमायरा दस्तूर, अमृता पुरी और जिमी शेरगिल भी अहम भूमिकाओं में हैं. वैसे लोगों को कंगना और राजकुमार की यह फिल्म पसंद आई है, इसलिए तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई करने में सफल रही है.

40 करोड़ का आंकड़ा पार
बता दें, बालाजी मोशन मिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर फिल्म की अब तक कमाई की जानकारी दी है. इस ट्वीट के अनुसार इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 40 करोड़ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दैं, इस फिल्म की कहानी मानसिक रोग एक्यूट सायकोसिस की शिकार बॉबी की, जिसकी भूमिका निभा रही हैं कंगना रनौत. झगड़े के कारण मां और पिता की मौत के बाद से ही बॉबी बचपन में ही इस बीमारी से जूझ रही है. वैसे बॉबी एक डबिंग ऑर्टिस्ट है, जो साउथ से लेकर हॉरर फिल्मों में अपनी आवाज देती हैं और यही वजह होती कि वह कभी-कभी अपने किरदार को सच में जीने लगती है. इसी वजह से कभी वह पुलिस बन जाती है, तो कभी अपने आप को किसी हॉरर फिल्म की हीरोइन मान बैठती है. 

वैसे निर्देशक प्रकाश कोवलामुदी ने लेखिका कनिका ढिल्लन की दमदार स्क्रिप्ट के साथ पूरा न्याय किया है. फिल्म का पहला भाग आपको थ्रिलर और सस्पेंस में बांधे रखता है. इस भाग में आपको कुछ डरावने सीन भी देखने को मिलते हैं. निर्देशक ने थ्रिल को बढ़ाने के लिए जिस तरह के कलरफुल इमेजेस वाले सेट्स का इस्तेमाल किया है, वह काफी अलग फील देता है. वहीं जिमी शेरगिल और कंगना के ट्रस्ट वाले दृश्य के जरिए मेंटल इलनेस से पीड़ित रोगियों के प्रति मेसेज देने की कोशिश की गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें