BOX OFFICE पर पहले दिन 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने 'पंगा' को चटाई धूल, कमाए इतने करोड़!

पहले दिन के कलेक्शन को देखकर यही लगता है कि इस लड़ाई में वरुण धवन की फिल्म  'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फिल्म  'पंगा (Panga)' से  काफी आगे निकल गई है.

BOX OFFICE पर पहले दिन 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने 'पंगा' को चटाई धूल, कमाए इतने करोड़!

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' का बॉक्स आफिस पर पहले ही दिन बैंड बज चुका है. शुक्रवार 24 जनवरी को कंगना की फिल्म 'पंगा' और वरुण धवन, श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' आमने-सामने टकराई हैं. पहले दिन के कलेक्शन को देखकर यही लगता है कि इस लड़ाई में वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' काफी आगे निकल गई है. कलेक्शन की मानें तो यह फिल्म कंगना की फिल्म 'पंगा (Panga)' से 5 गुना ज्यादा बिजनेस पहले दिन ही कर चुकी है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो जहां कंगना की फिल्म 'पंगा' ने पहले दिन 2.70 करोड़ की कमाई से अपनी ओपनिंग की. वहीं वरुण धवन श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' पहले दिन ही 10.26 करोड़ की कमाई कर काफी आगे निकल गई है.

बेहतरीन अदाकारी, मजबूत कहानी और उम्दा पटकथा के चलते 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने की कोशिश कर रही है. फिल्म समीक्षक हों या सिनेमाघरों से निकलनेवाले दर्शक, 'पंगा' की कहानी सभी के दिलों को छू रही है. फिल्म में कंगना की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है. 

वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में धांसू डांस, यूथ की मस्ती, खूबसूरत लोकेशंस होने का फायदा मिला है. फ़िल्म अपने पहले दिन की कमाई से साबित कर चुकी है कि वाकई बॉक्स आफिस पर वरुण को कंगना से पंगा लेना कहीं से भी भारी नहीं पड़ा. इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार किये हुए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.