लोगों को भा गई 'पीकू', 3 दिन में 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई
Advertisement

लोगों को भा गई 'पीकू', 3 दिन में 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई

शूजित सरकार निर्देशित 'पीकू' न केवल फिल्म जगत, बल्कि सिने प्रेमियों को भी पसंद आ रही है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में ही बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये से अधिक कमाए लिए। अमिताभ बच्चान, दीपिका पादुकोण एवं इरफान खान अभिनीत 'पीकू' आठ मई को भारत में 1,300 और विदेशों में करीब 200  सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

लोगों को भा गई 'पीकू', 3 दिन में 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई

मुंबई: शूजित सरकार निर्देशित 'पीकू' न केवल फिल्म जगत, बल्कि सिने प्रेमियों को भी पसंद आ रही है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में ही बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये से अधिक कमाए लिए। अमिताभ बच्चान, दीपिका पादुकोण एवं इरफान खान अभिनीत 'पीकू' आठ मई को भारत में 1,300 और विदेशों में करीब 200  सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

फिल्म व्यापार विश्लेषक तारण आदर्श के अनुसार, 'पीकू' ने शुक्रवार को 5.32 करोड़ (रुपये) और शनिवार को 8.70 करोड़ और रविवार को 11.20 करोड़ की जबर्दस्त कमाई की। इसके साथ ही पहले सप्ताहांत में इसकी कुल कमाई 25.22 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, 'टीम 'पीकू' को सलाम। असाधारण कमाई। एक बार फिर साबित हो गया है कि विषय सामग्री ही महत्वपूर्ण है।' पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा ने बताया, 'फिल्म को मिली अभी तक की प्रतिक्रिया जबर्दस्त है।'

Trending news