BOX OFFICE पर 'बाला' का जलवा बरकरार, कमाई के आंकड़े 100 करोड़ के पार

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर ऐसा ही लग रहा है कि यह लोगों को बेहद पसंद आ रही है.

BOX OFFICE पर 'बाला' का जलवा बरकरार, कमाई के आंकड़े 100 करोड़ के पार
8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'बाला' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: फिल्म 'बाला (BALA)' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर ऐसा ही लग रहा है कि यह लोगों को बेहद पसंद आ रही है. अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म की सफलता का श्रेय लेखक और निर्देशक को दिया. 'बाला' फिल्म के साथ ही यामी की दो फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है. इससे पहले इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने भी बॉक्स ऑफिस में शतक लगाया था.

BOX OFFICE: जल्द ही 100 करोड़ में शामिल हो सकती है 'बाला', जानें अब तक का आंकड़ा

यामी ने कहा, "यह लेखकों और निर्देशकों की जीत है, जो सीमाओं को तोड़ते हुए ऐसा कंटेंट तैयार करते हैं. प्रत्येक कलाकार व्यावसायिक सफलता का आनंद लेता है, लेकिन इस मामले में मुझे खुशी है कि 'बाला' जैसी फिल्म अच्छा कर रही है. यह हमारी पसंद की कहानियों का एक सत्यापन है, आश्वासन है कि हम वे काम कर रहे हैं जो गूंज रहा है और मैं वास्तव में ऐसी फिल्मों को करने के लिए उत्साहित हूं."

BOX OFFICE पर छाए हुए हैं आयुष्मान, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'बाला' की कमाई

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसके लेखक नरेन भट्ट हैं. 'बाला' की कहानी गंजेपन के आसपास घूमती है. 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें